Monday, Nov 18, 2019
actor sushant singh rajput starrer dil bechara postponed to 2020

इस वजह से सुशांत की फिल्म की रिलीज डेट को बढ़ाया आगे, 2020 में आएगी फिल्म

  • Updated on 11/9/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड में बेहतरीन एक्टिंग से अपनी पहचान बनाने वाले सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh rajput) के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। हाल ही में खबरों के मुताबिक ये बात सामने आई है कि सुशांत की आगामी फिल्म 'दिल बेचारा' की रिलीज डेट टल गई है। खबरें थी कि ये फिल्म पहले 29 नवंबर को रिलीज होने वाली है लेकिन अब इसे 2020 में रिलीज किया जाएगा। फिल्म में बदलाव के चलते मेकर्स को टाइम चाहिए इसलिए फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

एहसान तेरा होगा मुझ पर दिल चाहता है वो कहने दो ...

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on Oct 10, 2019 at 11:41pm PDT

छिछोरे की सफलता ने दिलाई तीन फिल्में
जी हां, बता दें कि फिल्म 'छिछोरे' की बेहतरीन सक्सेस के बाद सुशांत के लिए फिल्मों की लाइन लग गई है। सूत्रों के मुताबिक सुशांत के हाथ एक साथ तीन नई फिल्में लगी हैं और ये फिल्में उनकों बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) ने दी हैं। 

सुशांत सिंह राजपूत ने किया खुलासा, न्यूड सीन करते आएंगे नजर

रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत जल्द ही फिल्म 'ड्राइव' (Drive) से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कदम रखने वाले हैं। इसके साथ ही वो फिल्म दिल बेचारा में नजर आएंगे, ये फिल्म 'द फॉल्ट इन ऑर स्टार्स' की रीमेक है। वहीं अब इन दोनों फिल्मों के साथ उनके हाथ तीन और फिल्में आ गई हैं।

इस मशहूर डायरेक्टर के साथ करेंगे तीन फिल्में
वैसे तो फिल्म 'छिछोरे' की रिलीज से पहले ही साजिद नाडियाडवाला सुशांत के साथ फिल्म करना चाहते थें। वहीं अब जब उनकी फिल्म 'छिछोरे' सुपरहिट हो गई है तो साजिद ने एक साथ सुशांत को अपनी तीन फिल्मों के लिए साइन कर लिया है।

Chhichhore: इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर 'छिछोरे' का रहा बोलबाला, पहुंची 100 करोड़ के करीब

डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रखा कदम
वहीं हाल ही में अब करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी। बता दें इस पोस्ट के जरिए उन्होंने बताया कि उनकी इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जाएगा। 

फिल्म 'छिछोरे' ने नितेश तिवारी के 'H4 गैंग' का जीता दिल, निर्देशक ने खूबसूरत तस्वीरें की शेयर

इस तस्वीर को कैप्शन देते हुए करण ने लिखा है- उच्च गियर में  जल्द ही आपकी नेटफ्लिक्स (Netflix) स्क्रीन पर आने वाली वेब सीरीज 'ड्राइव' है। बता दें इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस (jacqueline fernandez) और सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.