Wednesday, Jan 19, 2022
-->

प्रशिक्षण लेकर ही गाएं एक्टर: नेहा भसीन

  • Updated on 1/3/2017

Navodayatimesनई दिल्ली (टीम डिजिटल)। पार्श्व गायिका नेहा भसीन का मानना है कि अभिनेताओं को फिल्मों में गीत तभी गाने चाहिए जब वे उनके साथ न्याय कर सकें। इन दिनों बॉलीवुड कलाकारों का फिल्मों में गीत गाना आम बात है। 

फराहन अख्तर, श्रद्धा कपूर, आलिया भट्ट, परिणीति चोपड़ा, आयुष्मान खुराना जैसे कई सितारे फिल्मों में गीत गा चुके हैं। अभिनेताओं द्वारा फिल्मों में गीत गाए जाने से जुड़े सवाल के जवाब में नेहा ने कहा, ‘मैं किसी का अपमान नहीं करना चाहती। मैंने ‘ला ला लैंड...’ देखी, वह एक काफी सुंदर और जादुई फिल्म है । 

श्रुति को पसंद है पुराने जमाने का रोमांस

रेयान गोस्लिंग और एम स्टोन ने उसमें बेहतरीन गायकी की है।’ उन्होंने कहा, ‘मेरे कहने का मतलब यह है कि अगर एक अभिनेता के रूप में आप अपने आपको गायक से बेहतर गीत गाने के लिए प्रशिक्षत कर सकते हैं तो जरूर गाएं लेकिन अगर आप ऐसा नहीं कर सकते तो आपको नहीं गाना चाहिए।’

‘जग घूमेया’ की गायिका का मानना है कि गायन एक पवित्र कला है। सुपरस्टार सलमान खान ने एक बार कहा था कि आवाज में तकनीकी सुधार कर किसी की भी आवाज को सुरीला बनाया जा सकता है। इस पर नेहा ने कहा, ‘मैं खुश हूं कि उन्होंने इसका जिक्र किया। आजकल ऐसा हो रहा है। वे असली नहीं मशीनी आवाजें हैं। मुझे श्रोताओं के लिए बुरा लगता है।’

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.