actress-heli-daruwala-will-enter-in-yeh-rishtey-hai-pyar-ke

टीवी सीरियल 'ये रिश्ते हैं प्यार के' में आएगा ये बड़ा ट्विस्ट, इस एक्ट्रेस की एंट्री से होगा धमाका

  • Updated on 8/13/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। टेलीविजन की दुनिया में अपनी नई पहचान बनाने वाला धारावाहिक 'ये रिश्ते हैं प्यार के' (Yeh rishte hai pyar ke) इन दिनों काफी पॉप्यूलर हो रहा है। टीआरपी (TRP) लिस्ट में इस शो का नाम आगे बड़ता दिख रहा है। ये मशहूर धारावाहिक स्टार प्लस (Star plus) पर प्रसारित होता है। वहीं अब शो में एक ऐसा मोड़ आने वाला है जो कि दर्शकों को आश्चर्यचकित कर सकता है।

Image result for yeh rishte hain pyar ke serial

सौतेले पिता के मारपीट करने पर श्वेता तिवारी के पहले पति ने अपनी बेटी के लिए जताई फ्रिक

स्टार प्लस के ये शो है दर्शकों का फेवरेट 
सबसे पहले आपको बता दें 'ये रिश्ते हैं प्यार के' (Yeh rishtey hai pyar ke) धारावाहिक स्टार प्लस (Star plus) के सबसे पुराने और चर्चित शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (yeh rishta kya kehlata hai) का ही एक दूसरा भाग है। इसे भी 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के डायरेक्टर ने ही बनाया है। दूसरा भाग कहें तो ये उसी शो का मिलता जुलता पार्ट है। लेकिन अगर बात करें 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' कि तो ये धारावाहिक टेलीविजन का सबसे ज्यादा चलने वाला शो है।

Image result for yeh rishte hain pyar ke serial

रिलायंस की 42वीं वार्षिक मीटिंग में अंबानी परिवार नहीं बल्कि बहू श्लोका ले गईं मीडिया की अटेंशन

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के डायरेक्टर ने ही बनाया है शो 
दूसरी तरफ है इसी प्रोडक्शन का शो 'ये रास्ते हैं प्यार के' (Yeh raste hain pyar ke)। इस शो को भी काफी पसंद किया जा रहा है। शो में लीड रोल में हैं एक्टर शाहीर शेख (Shaheer Sheikh), जो कि इससे पहले भी कई हिट सीरियल्स में काम कर चुके हैं। शाहीर का रोल इसमें अबीर (Abeer) का है। जो कि दर्शकों को खूब भा रहा है।

Related image

श्रीदेवी के बर्थडे पर उनके न होने के गम में डूबा पूरा बॉलीवुड, पढ़ें इमोशनल Tweets

शो मे ये बड़ा ट्विस्ट लाएगा इंट्रस्टिंग मोड़ 
अब शो मे एक नया मोड़ आने वाला है। शो को इंट्रस्टिंग ट्विस्ट देने के लिए निर्माताओं ने शो में एक अहम किरदार की एंट्री सोची है। इस किरदार के साथ शो में अब हेली दारुवाला (Heli Daruwala) की धमाकेदार एंट्री हो सकती है। जिससे शो में कई मजेदार ट्विस्ट आ सकते हैं जो दर्शकों को भी अट्रेक्ट करेगा। हेली की इसमें स्पेशल एंट्री हो सकती है। इसके साथ ही शो में हेली और शहीर के बीच इंट्रेक्शन होगा जिससे शो में कई धमाके होंगे।

Birthday Special : श्रीदेवी की रहस्यमयी मौत, अभी भी अनसुलझे हैं कई सवाल

ये रिश्ता है टेलेविजन का सबसे चर्चित शो 
वहीं अगर बात करें 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh rishta kya kehlata hai) की तो आज से कई साल पहले इस शो की शुरुआत हुई थी। इसमें अक्षरा  और नैतिक की दिलचस्प कहानी को दर्शकों ने बेइंतहा प्यार दिया था। वहीं अब इसमें लीप आ गया है और उनके बच्चे इसको आगे बढ़ा रहे हैं। लीप आने के बाद इस शो की पॉप्यूलेरिटी और ज्यादा बड़ गई। वहीं अब ये शो टेलीविजन का सबसे पुराना अब तक चलने वाला शो बन गया है और साथ बार्क लिस्ट में इसका नाम सबसे ऊपर है।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.