Monday, Aug 15, 2022
-->
actress janhvi kapoor attend ganga aarti in varanasi with friends photos goes viral

मुंह छुपाए बनारस में घूमती नजर आई जाह्नवी कपूर, देखें Photos

  • Updated on 12/16/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म दोस्ताना 2 (Dostana 2) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में जाह्नवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। बता दें ये तस्वीरें बनारस की हैं। जाह्नवी अपने दोस्तों के साथ बनारस में घूम रही हैं। जाह्नवी को दोस्तों के साथ गंगा आरती  में भी देखा गया। बता दें जाह्नवी की ये तस्वीरें फैंस को बेहद पसंद आ रही हैं। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

👶👶👶

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on Dec 14, 2019 at 10:57am PST

jahnvi

वहीं जाह्नवी ने कुछ दिन पहले तस्वीर शेयर की थी। बता दें वह तस्वीर एक अवॉर्ड शो की थी। उस दौैरान जाह्नवी ने व्हाइट कलर का फैदर रफल ड्रेस पहनी हुई थी जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं लेकिन उनके इस आउटफिट के लिए उन्हें काफी ट्रोल भी किया जा रहा था।

जाह्नवी कपूर ब्राइडल ड्रेस पहनने पर हुईं ट्रोल, फैशन डिजाइनर ने कहा- मेरे डिजाइन की कॉपी

ये हैं जाह्नवी की अपकमिंग फिल्में
जाह्नवी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी अगली फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' (Gunjan saxena the kargil girl) जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है।

Dostana 2 की शूटिंग से पहले जाह्नवी कपूर पहुंची गोल्डन टेंपल, देखें Photos

फिल्म 13 मार्च, 2020 को रिलीज होगी। वहीं जाह्नवी फिल्म 'Rooh Afza' में भी नजर आएंगी। ये फिल्म भी 2020 में रिलीज होगी। वहीं जाह्नवी अपनी आगामी फिल्म 'दोस्ताना 2' को लेकर भी चर्चा में बनी हुई हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.