Tuesday, May 17, 2022
-->
actress-kangana-ranaut-leaked-emails-to-hrithik-roshan-and-ranbir-kapoor

रणबीर कपूर के साथ 'फिजिकल रिलेशन' बनाना चाहती थीं कंगना रनौत, खुद किया था खुलासा

  • Updated on 3/23/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत अपने बेबाकपन की वजह से अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह फिल्मों से ज्यादा अपने विवादित बयानों की वजह से चर्चा में रहती हैं। कंगना और रितिक के विवाद के बारे में तो सभी जानते हैं। जब ये मामला चल रहा था तभी कंगना के कई ईमेल लीक हुए थे। कंगना का एक 446 पेज का ईमेल लीक हुआ था। इसमें उन्होंने रणबीर कपूर के साथ अफेयर की बात की थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Beauty in Black! Outfit : @prabalgurung Styled By : @stylebyami Hair : @hairbyhaseena Make Up : @chettiaralbert #KanganaRanaut

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on Mar 22, 2019 at 2:47am PDT

कंगना ने इस ईमेल में रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप पर काफी कुछ लिखा था। कंगना ने लिखा- क्वीन की सफलता से पहले रणबीर मुझे ज्यादा अहमीयत नहीं देते थे। ग्वालियर में रिवॉलवर रानी की शूटिंग के वक्त रणबीर मेरे करीब आने की कोशिश कर रहे थे लेकिन मैंने उनसे कहा कि मैं किसी और के साथ रिलेशनशिप में हूं। इसके बाद कुछ दिन हमारी बात नहीं हुई।

कंगना के मुताबिक- वह जब न्यूयॉर्क में थी, तब उन्होंने मैसेज कर के पूछा- न्यूयॉर्क सिटी कैसी है? तब कंगना ने पूछा कि क्या आपकी फिजिकल रिलेशनशिप में दिलचस्पी है? वो थोड़ा घबरा गए और उन्होंने कहा- रेगुलर रिलेशनशिप क्यों नहीं? मैंने उन्हें मना कर दिया, क्योंकि मैं किसी और के साथ रिश्ते में थी। मुझे लगता है कि रणबीर को इस बात का बुरा लग गया था। आपको बता दें कि 2016 में कंगना और रणबीर के लिंक अप की खबरें आई थीं।

उस समय रणबीर का कैटरीना कैफ से ब्रेकअप हुआ था, लेकिन रणबीर ने इन खबरों को खारिज कर दिया था। बता दें अपने एक ईमेल में कंगना ने यह भी बताया था कि उनकी मां को उनके और रितिक के रिलेशनशिप के बारे में पता था। कंगना की मां ने एक 90 साल के ज्योतिष से इसके बारे में पूछा था तो ज्योतिष ने बताया था कि उन्हें एक असाधारण आदमी से प्यार होगा,जो कंगना को उसका अतीत भुलाने में कोशिश करेगा।

लाल बहादुर शास्त्री की मौत से पर्दा उठाने आ रही है 'द ताशकंद फाइल्स'

कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे अब 'मेंटल है क्या' और जयललिता पर बन रही बयोपिक में नजर आएंगी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.