Tuesday, Jan 31, 2023
-->
Actress Kavya Thapar Announces Her Next Series Alongside Randeep Hooda

काव्या थापर ने रणदीप हुड्डा के साथ अपनी अगली Web Series की घोषणा करते हुए कही ये बात

  • Updated on 9/26/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। काव्या थापर टिनसेल टाउन की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिनके पास पीछे मुड़कर देखने का कोई रास्ता नहीं है। हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म मिडिल-क्लास लव में अपने कड़ी म्हणत और लगन से अभिनेत्री ने भारी लोकप्रियता और प्रशंसा प्राप्त की है| काव्य अपने अथक प्रयासों और अभिनय के प्रति अटूट प्रेम के समर्पण परिणामस्वरूप  से सफलता की सीढ़ी चढ़ रही है। काव्या थापर ने अपने सभी प्रशंसकों को एक सरप्राइज दिया अभिनेत्री ने अभिनेता रणदीप हुड्डा के साथ अपनी अगली परियोजना की घोषणा की जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी!

एक अंडरकवर जासूस के बारे में इस रिवेंज ड्रामा सीरीज़ में काव्या थापर को एक बहुत इंटेंस और संदिग्ध भूमिका निभाते हुए नज़र आएगी|  "कैट" को पंजाब के भीतरी इलाकों की पृष्ठभूमि के खिलाफ एक क्राइम-थ्रिलर सेट के रूप में डब किया गया है और एक निर्दोष व्यक्ति की कहानी का अनुसरण करता है, जिसे गिरोह के सरगनाओं, पुलिस और राजनीतिक शक्तियों के बीच एक गहरी, नशीली दवाओं की तस्करी की साजिश में डाल दिया जाता है।

"नेटफ्लिक्स सबसे बड़े ओटीटी प्लेटफार्मों में से एक है और, मेरे लिए, उसमे काम करना एक बड़ा सपना सच होने से कम नहीं है| और में यह अवसर मिला और में उसके लिए बहुत ही ज़्यादा ग्रेटफुल और खुश हु| यह सीरीज देखना आकर्षक होगा क्योंकि मेरा करैक्टर बहुत ही असामान्य है लेकिन काफी ज़्यादा गहरा भी है। मैं कह सकती हूं कि इस भूमिका को निभाने से मुझे अपने अभिनय क्षमताओं को विकसित करने और बढ़ाने का मौका मिला है। मेरा यह किरदार मको निभाने के दौरान के शूटिंग का एक्सपीरियंस भी बहुत ज़्यादा शानदार था| रणदीप सर के साथ काम करना एक वास्तविक खुशी थी। मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि दर्शकों को यह सीरीज कैसे लगती है," अभिनेत्री काव्य थापर ने कहा| अपने आगामी प्रोजेक्ट की घोषणा करने के लिए अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए कहा "So excited to announce that The CAT's almost out of the bag!
Catch #CAT, coming soon on @netflix_in!
#TUDUM". काव्या ने भी निर्देशक को धन्यवाद देते हुए कहा, "Can't thank you enough for this".

काव्या थापर ने हाल ही में मिडिल क्लास लव में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, अनुभव सिन्हा की बनारस मीडिया वर्क्स और ज़ी स्टूडियो ने संयुक्त रूप से फिल्म का निर्माण किया, जिसे रत्ना सिन्हा ने अभिनीत किया था। फिल्म जनता द्वारा पसंद की जा रही है और वर्तमान में सिनेमाघरों में चल रही है।

हम निश्चित रूप से कह सकते हैं कि काव्या पूरे जोश में हैं और अब आसानी से विभिन्न पात्रों के अपने चित्रण से दर्शकों को लुभाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

कैट का निर्देशन बलविंदर सिंह जंजुआ ने किया है, जिन्होंने पहले "सांड की आंख" और "मुबारकां" जैसी फिल्में लिखी हैं। 'कैट' का निर्माण मूवी टनल प्रोडक्शंस द्वारा जेली बीन एंटरटेनमेंट के सहयोग से किया गया है। जंजुआ और चहल ने अनिल रोधन और जिमी सिंह के साथ श्रृंखला के लिए लिखा है।

comments

.
.
.
.
.