Monday, Mar 30, 2020
actress-kim-sharma-maid-filed-assault-case-against-her

किम शर्मा पर लगा मेड को पीटने का आरोप, पुलिस नही ले रही कोई एक्शन

  • Updated on 7/4/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्म 'मोहब्बतें' फेम एक्ट्रेस किम शर्मा आजकल खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं। वजह उनकी कोई नई फिल्म नहीं बल्कि अपनी नौकरानी एस्थर के साथ मारपीट करने की है। हाल ही में खबर आई है कि किम के खिलाफ उनकी नौकरानी ने मारपीट करने और सैलरी न देने का आरोप लगाया है। 

 

A post shared by Kim Sharma (@kimsharmaofficial) on

नौकरानी एस्थर ने बताया है कि 21 मई को जब वह किम के कपड़े धो रही थी तब कपड़े अलग करना भूल गई और लाइट और डार्क कलर के कपड़ों को एक साथ ही धो दिया। जिसके बाद किम ने एस्थर के साथ मारपीट की और उसकी सैलरी भी रोक दी। बाद में उसे नौकरी से भी निकाल दिया। 

आकाश ददलानी लेकर आए अपना पहला संगीत वीडियो ‘बैंग बैंग’

वहीं इन सभी आरोपों का खंडन करते हुए किम शर्मा ने कहा कि 'मैंने उसके साथ कोई मारपीट नहीं की। जबकि उसने  मेरे 70 हजार के कपड़े खराब कर दिए। जिस वजह से मैंने उसे घर से बाहर निकल जाने को कहा था। 

किम ने आगे बताया कि मैं हर महीने की 7 तारीख को अपनी नौकरानी को सैलरी देती हूं। मैंने कभी उसकी सैलरी नहीं रोकी।

 

A post shared by Kim Sharma (@kimsharmaofficial) on

वहीं नौकरानी एस्थर ने 27 जून को ही शिकायत दर्ज करवाई थी। लेकिन नौकरानी के मुताबिक पुलिस ने ना तो अब तक एक्ट्रेस के खिलाफ कोई समन जारी किया है और ना ही उनकी कम्प्लेंट का स्टेटस उन्हें बताया है।

‘एमएस धोनी-द अनटोल्ड स्टोरी’ का सिक्वल लेकर आ रहे हैं सुशांत सिंह राजपूत

बता दें कि किम फिल्मों में आने से पहले जानी-मानी मॉडल थीं। आदित्य चोपड़ा के निर्देशन में बनी फिल्म 'मोहब्बतें' में किम को पहला ब्रेक मिला। जिसके बाद किम ने गीनी-चुनी फिल्मों में काम किया लेकिन उनकी फिल्में बॅाक्स आफिस पर कुछ खास धमाल नहीं कर पाईं। फिर साल 2003 में उनके और क्रिकेटर युवराज सिंह के अफेयर की खबरें आने लगी। लेकिन देखते ही देखते दोनों के रिश्ते में दरार आने लगी और साल 2007 में दोनों का ब्रेकअप भी हो गया।

 

A post shared by Kim Sharma (@kimsharmaofficial) on

फिर 2010 में किम ने केन्या में रहने वाले एक बिजनेसमैन से शादी कर ली। अफसोस, यह शादी ज्यादा दिन चल नहीं पाई और अप्रैल 2017 में तलाक लेने के बाद किम इंडिया वापस आ गईं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.