Friday, Jun 18, 2021
-->
actress payal ghosh building declared containment zone by bmc aljwnt

पायल घोष की बिल्डिंग को BMC ने घोषित किया कंटेनमेंट जोन, आज दर्ज करानी वाली थीं FIR

  • Updated on 9/22/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अभिनेत्री पायल घोष (Payal Ghosh) जिस बिल्डिंग में रहती हैं उसे बीएमसी द्वारा कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है। जानकारी के मुताबिक पायल की बिल्डिंग में एक कोरोना केस सामने आया है जिसके कारण बीएमसी द्वारा ये कदम उठाया गया है। कंटेनमेंट जोन घोषित किए जाने के बाद अब उस बिल्डिंग से ना तो कोई बाहर निकल सकता है और ना ही अंदर जा सकता है।

पायल घोष के वकील के अनुसार एक्ट्रेस को आज फिल्म मेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने के लिए ओशिवरा थाने जाना है। अब देखना ये है कि ऐसे हालात में पायल अपनी शिकायत आज कैसे दर्ज करातीं हैं। आपको बता दें, सोमवार को पायल ओशिवरा थाने शिकायत दर्ज कराने गईं थीं लेकिन वहां कोई भी महिला अधिकारी ना होने के कारण वो आधी रात को बिना एफआईआर दर्ज कराए ही वापस आ गईं थीं।

पायल घोष के आरोप : अनुराग कश्यप ने किया साफ- कानूनी लड़ाई के लिए हूं तैयार

इस वजह ने सोमवार को नहीं दर्ज हुई थी शिकायत
पायल घोष के वकील नितिन ने बताया कि पुलिस स्टेशन में एक्ट्रेस का बयान दर्ज कराने के लिए कोई भी महिला पुलिस अधिकारी मौजूद नहीं थी। इसके साथ ही एक और वजह जिसके कारण पायल की शिकायत दर्ज नहीं हो पाई वो थी पुलिस स्टेशन का क्षेत्राधिकार। पायल से साथ जो घटना हुई वो वर्सोवा पुलिस स्टेशन के अधिकार क्षेत्र में आती है इसलिए इसलिए ये तय नहीं हो पा रहा था कि इसे कौन से क्षेत्र की पुलिस हैंडल करेगी।

अनुराग कश्यप प्रकरण :  ऋचा चड्ढा ने पायल घोष के खिलाफ शुरू की कानूनी कार्रवाई

आज शिकायत दर्ज करेंगी पायल
अपने आगे के प्लान के बारे में बताते हुए नितिन ने कहा कि पायल आज दोपहर अपनी शिकायत दर्ज कराएंगी। इसके साथ ही वो एनसीडब्ल्यू को भी अपनी शिकायत देंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.