Sunday, Sep 26, 2021
-->
actress payal ghosh ready for apology to richa chaddha jsrwnt

मानहानि मुकदमे के बाद एक्ट्रेस ने रिचा चड्ढा से मांगी माफी, लेकिन बाद में..

  • Updated on 10/8/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। हाल ही में  बॉलीवुड (Bollywood) डायरेक्टर अनुराग कश्यप (ANuragkashyap)  पर  एकट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) ने यौन शोषण का आरोप लगाया था। लेकिन अब वे खुद मुश्किलों में फंसती नजर आ रहीं हैं। दरअसल, बॉलीवुड एक्ट्रेस रिचा चड्ढा (Richa Chadha) ने पायल घोष पर मानहानि का केस दर्ज करते हुए 1.1 करोड़ रूपए की मांग की थी। रिचा का पायल पर आरोप था कि उन्होंने एक झूठे मामले में उनका नाम घसीटा और  अपमानजनक बात की। 

अब इस मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट में 6 अक्टूबर को सुनवाई थी, लेकिन किसी वजह से एक्ट्रेस की ओर से कोर्ट में कोई नहीं आया। जिस वजह से अदालत ने 7 अक्टूबर को सुनवाई की। सुनवाई के दौरान जस्टिस एके मेनन ने एक्ट्रेस के वकील से पूछा कि क्या वह रिचा चड्ढा (Richa Chadha) के खिलाफ अपना बयान वापस ले रहीं हैं। उसके बाद वकील ने पायल से बात करके कहा कि उन्हें अपनी बात पर पछतावा है और उनका किसी महिला को बदनाम करने का इरादा नहीं था।

लेकिन इन सबके बाद पायल ने ट्वीट किया जिसे देखकर और ही कुछ समझ आ रहा है। उन्होंने ट्वीट में लिखा- मैं किसी से माफी नहीं मांग रही हूं। मैं गलत नहीं हूं और ना ही किसी के बारे में गलत बोल रही हूं। मैंनें बस वो कहा जो अनुराग कश्यप ने मुझे बताया। #SorryNotSorry। अब देखना ये है कि रिचा इस मामले में आगे क्या एक्शन लेती है। 

पूरा मामला

पायल घोष ने एक मीडिया हाउस से बातचीत करते हुए बताया था कि अनुराग कश्यप के करीब 200 से भी अधिक लड़कियों के साथ संबंध थे। इतना ही नहीं पायल ने आगे ये भी कहा था  कि अनुराग ने ये बात खुद मुझे बताई थी वो भी गर्व के साथ। 

आगे बताते हुए उन्होंने कहा कि अनुराग कश्यप ने मुझे पहले अपने घर खाने पर बुलाया। दूसरे दिन मुझे अपनी लाइब्रेरी में ले गए। वहां उन्होंने एक फिल्म लगाई और कुछ देर बाद मेरे साथ गलत व्यव्हार करने लगे। इतना ही नहीं जब मैंने उन्हें मना किया तो उन्होंने कहा  कि मैंने जिन भी लड़कियों को लॉन्च किया वो काफी कूल थी। इस दौरान उन्होंने हुमा कुरैशी और रिचा चड्ढा का नाम लिया था।

पायल घोष ने लगाया था ये आरोप
आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) ने अनुराग कश्यप पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने मुझे अनकंफर्टेबल फील करवाया। जो भी हुआ वो नहीं होना चाहिए था। कोई तुम्हारे पास काम मांगने आया है तो इसका मतलब ये नहीं होता कि वो किसी भी चीज के लिए तैयार है। ये मुझे आज भी परेशान करता है। 

comments

.
.
.
.
.