Monday, Nov 28, 2022
-->
actress-priyanka-chopra-is-the-first-indian-woman-to-cover-american-vogue

शादी से पहले खुशियों से भरी प्रियंका की झोली, भारत का नाम किया रोशन

  • Updated on 11/30/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। प्रियंका की झोली में खुशियां ही खुशियां फैली हुई हैं। जल्द ही दुल्हन की रूप में नजर आने वाली प्रियंका चोपड़ा से जुड़ी एक खास खबर सामने आई है। हाल ही में पता चला है कि बॉलीवुड से प्रियंका चोपड़ा पहली एक्ट्रेस हैं जिनका हॉलीवुड के पॉपुलर vogue मैगजीन के कवर पेज पर फोटो छपा है। जिसका एडिशन अगले साल 2019 के जनवरी मे रिलीज किया जाएगा।

वहीं इस फोटोशूट की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें प्रियंका रेड कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं। इस लुक में वे काफी हॉट और स्टनिंग लग रही हैं। इस तस्वीर को vogue ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। 

निक-प्रियंका की cocktail पार्टी में सनम बैंड करेगा परफॉर्म

वहीं vogue को दिए इंटरव्यू में प्रियंका ने अपने होने वाले पति निक जोनस से जुड़ी कई सारी बातों का खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि 'जब मेरे मम्मी-पापा मिले थे उसके 10 दिन बाद ही उन दोनों की शादी हो गई थी। ऐसा ही कुछ मेरे और निक के साथ भी हुआ। तो मेरी मां ने कहा कि ये तुम्हारे खून में हैं, कोई बात नहीं।'

प्रियंका ने आगे बताया कि वे निक को एक अगल नाम से भी बुलाती हैं। वह प्यार से उन्हें 'ओल्ड मैन जोनस' कहकर पुकारती हूं। उन्होंन इसकी वजह बताई कि एक बार वे दोनों डेट पर गए थें। तभी निक प्रियंका से कहते हैं कि मुझे बहुत पसंद है जिस तरह से तुम दुनिया को देखती हो। मुझे तुम्हारा नजरिया पसंद है।

प्रियंका ने बताया कि मुझे कभी किसी ने ये नहीं कहा कि मुझे तुम्हारा महत्वाकांक्षी होना पसंद है। हमेशा उल्टा ही हुआ है। मुझे निक इसलिए बहुत पसंद आए क्योंकि वे पहले शख्स हैं जो मेरे स्वभाव की इतनी इज्जत करते हैं। मेरे लिए वह उम्र में भले ही छोटे होंगे, लेकिन मैच्योरिटी के मामले में काफी बड़े हैं। 

सज गया निकयंका का महल, तस्वीरें देख कहेंगे wow

बता दें कि दोनों 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मैद भवन में सात फेरे लेने वाले हैं। खबरे हैं कि प्रियंका-निक की इस भव्य शादी को और भी रोमांचक बनाने के लिए मशहूर सनम बैंड को खास न्योता दिया गया है। जी हां, निकयंका की कॉकटेल पार्टी के लिए सनम बैंड परफॉर्म करते हुए नजर आ सकता है।

सूत्रों के मुताबिक जोधपुर में शादी करने के बाद प्रियंका और निक दो रिसेप्शन भी देंगे। जोकि एक दिल्ली में और दूसरा मुंबई में होगा। दोनों 4 दिसंबर को दिल्ली में एक ग्रैंड रिसेप्शन देंगे। इस रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी न्योता दिया गया है। वहीं प्रधानमंत्री के अलावा और भी कई राजनेताओं को मेहमान के तौर पर न्योता भेजा गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.