Saturday, Apr 17, 2021
-->
actress rakul preet singh joins ajay devgns directorial mayday with amitabh jsrwnt

अमिताभ बच्‍चन संग MayDay में नजर आएंगी रकुलप्रीत लेकिन इस वजह से हो रहीं ट्रोल

  • Updated on 11/19/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटिल। अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह के हाथ एक बड़ी फिल्म लगी है, जिसके मिलने पर उनका सपना पूरा हो गया। जी हां ये बात रकुल ने खुद कही है कि फिल्म मेडे (mayday) में काम करना उनका सपना पूरा होने जैसा है। 
दरअसल, इस फिल्म में अमिताभ बच्चन अहम किरदार में हैं। वहीं अजय देवगन भी इसमें एक्टिंग करते नजर आने वाले हैं। 'यू मी और हम' और 'शिवाय' के बाद अजय देवगन एक बार फिर से इस फिल्म का निर्देशन भी करने के लिए तैयार हैं। फिल्म की शूटिंग दिसम्बर 2020 में शुरू होगी।

रकुल प्रीत सिंह ने खुद इस बात की पुष्टि की है। उन्होंने कहा- 'मैंने पहले भी अजय सर के साथ काम किया है और अब दोबारा साथ काम करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। वह ना सिर्फ मेरे को-एक्टर होंगे बल्कि डायरेक्टर भी होंगे। मेरा भी सपना रहा है कि मैं अमिताभ बच्चन के साथ काम करूं। अब मेरा सपना पूरा होने जा रहा है और मैं बहुत खुश हूं'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर रकुल को ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल, कई लोग इस फिल्‍म का हिस्‍सा बनने की वजह से उनसे नाराज हैं और उनका मजाक बना रहे हैं। गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के मामले की जांच के दौरान एनसीबी द्वारा ड्रग्‍स मामले में बुलाए जाने के बाद और क्लिन चिट न दिए जाने के बाद भी वो इस फिल्म में काम कर रहीं हैं। देखें कैसे लोग रकुल को ट्रोल कर रहे हैं।

बता दें कि ncb से पूछताछ के दौरान रिया ने दूसरा नाम रकुल प्रीत सिंह का लिया था। रिया और रकुल काफी करीबी दोस्त है। दिल्ली की रहने वाली रकुल प्रीत सिंह ने 2009 में अपने करियर की शुरुआत की थी। 

 

अक्षय कुमार ने यूट्यूबर पर किया 500 करोड़ का मानहानि का केस, सुशांत केस में लगाए थे ये गंभीर आरोप!

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty)  ड्रग मामले में अपना नाम आने पर एक्ट्रेस रकुल प्रीत ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।रकुल प्रीत ने छवि खराब करने का आरोप लगाते हुए दिल्ली के हाई कोर्ट ने एक याचिका डाली है। अपनी इस अर्जी में उन्होंने जबरदस्ती इस मामले में घसीटे जाने को भी आरोप लगाया है।

मुश्किल में फंसी अमिताभ बच्चन की फिल्म 'झुंड', सर्वोच्च न्यायालय से झटका

अपनी याचिका में रकुल प्रीत ने कहा कि लगातार मीडिया इस मामले में मेरा नाम ले रही है। जिसके कारण लोग मेरे परिवार तक पहुंच रहे हैं। जो काफी गलत है। उन्होंने आगे कहा कि  अदालत उनके खिलाफ चलाए जा रहे हैं इस कैंपेन और आरोपों पर रोक लगाने के लिए निर्देश जारी करे और इस मामले में मीडिया को कुछ भी चलाने से रोका जाए।

आपको बता दें कि सुशांत को ड्रग देने के आरोप में गिरफ्तार हुई रिया चक्रवर्ती ने 25 बॉलीवुड सितारों के नाम लिए थे। जिसमें से अचानक कुछ सितारों के नाम सामने आए जिसमें सारा आली खान, रकुल प्रीत सिंह और रणवीर सिंह की फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा शामिल थें। ऐसे में इन खबरों को लेकर परेशान हुई रकुल प्रीत ने ये कदम उठाया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.