Wednesday, May 18, 2022
-->
actress richa chadda will make bollywood movies now

एक्टिंग के साथ फिल्म भी बनाएंगी ये एक्ट्रेस, यहां से करेंगी शुरुआत

  • Updated on 12/23/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadda) आए दिन किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं। हाल ही में खबरें आ रही हैं की ऋचा ज्ल्द ही फिल्मों का निर्माण भी करेंगी। ऐसा बताया जा रहा है कि फिल्म का निर्माण ऋचा अगले साल अक्टूबर से करने का सोच रही हैं। इसकी शुरुआत वह देहरादून से करने जा रही हैं।

ऋचा को उत्तराखंड सरकार की ओर से फिल्म निर्माण के लिए सब्सिडी दी जा रही है। फिल्म में स्थानीय कलाकारों को भी मौका दिया जाएगा। वहीं ऋचा ने ये भी बताया है कि वह जल्द ही 'फुकरे', 'पंगा', 'कबड्डी', 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है' को भी पर्दे पर उतारा जाएगा। 

कुछ समय पहले एक इंटरव्यू के दौरान ऋचा ने कास्टिंग काउच (casting couch) की समस्या को लेकर खुलासा किया था। उन्होंने खुलकर इस मुद्दे पर अपने विचार रखे थे। इस मुद्दे पर ऋचा ने कहा था कि कई बार ऐसा होता था कि उनको लोगों के इशारे समझ नहीं आते थे। उनका कहना है कि वह उस समय यंग भी थी। उन्होंने बताया है कि एक आदमी ने उनसे डिनर के लिए कहा  था तो वह समझ नहीं पाई थी कि वह इंसान क्या कहना चाहता है। उन्होंने इस पर कहा कि वह डिनर कर चुकि हैं। वहीं डिनर के मेनू बताने के बाद उस इंसान ने उन्हें टच करने की कोशिश की थी। 

ऋचा चड्ढा ने किया खुलासा, बोलीं- इस वजह से नहीं कर पा रहीं अली फजल से शादी

उन्होंने साथ में ये भी बताया है कि उनके साथ ये सब एक्टर बनने के बाद भी हुआ है। उन्होंने कहा है कि फिलहाल वह इन सब चीजों से दूर हैं और उन्होंने वो प्रोजेक्ट खो दिया है लेकिन उनके लिए ये सब मायने नहीं रखता है।

कौन है यह Bollywood अभिनेत्री, जो बन गई एडल्ट स्टार 'शकीला'

ऋचा चड्ढा ने किया खुलासा
वहीं कुछ समय पहले ऋचा चड्ढा ने एक इंटरव्यू में अपनी शादी को लेकर कई सारे खुलासे किए थे। आपको बता दें कि करीब दो साल से ऋचा चड्ढा अली फजल (ali fazal) को डेट कर रही थीं। वहीं जब उनसे शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि 'मेरी और अली की शादी के लिए पूरी प्रोडक्शन टीम को एक साथ आना होगा क्योंकि इस वक्त हम दोनों अपने-अपने काम में काफी व्यस्त चल रहे थे। 

ऋचा चड्ढा ने किया खुलासा, बोलीं- इस वजह से नहीं कर पा रहीं अली फजल से शादी

ऋचा चड्ढा ने कमिटमेंट को लेकर बताई ये बात
उन्होंने आगे बताया कि 'फिलहाल हम शादी के बारे में सोच भी नहीं सकते। ऐसा नहीं है कि हम कमिटमेंट से डरते थे लेकिन हमारे पास एक-दूसरे से मिलने का भी समय नहीं होता। उन दिनों अली इतने ज्यादा बिजी थे कि हम महीने में मुश्किल से एक या दो बार मिल पाते थे। जब भी अली काम करने सुबह शहर में आते हैं तो मेरी सुबह की शिफ्ट होती थी। हम केवल वीडियो कॉल ही कर पाते हैं। कभी-कभी तो अंधेरी से बांद्रा की दूरियां भी लॉन्ग डिस्टेंस की तरह लगती थी। ऐसे में कोई भी इंसान शादी के बारे में कैसे सोच पाएगा जिसे मिलने का भी टाइम नहीं मिल पाता। 

comments

.
.
.
.
.