Monday, Jan 30, 2023
-->
actress rutuja sawant support urfi javed on chetan bhagat comment

उर्फी जावेद के पक्ष में बोली ये एक्ट्रेस, चेतन भगत को दे डाली माइंडसेट बदलने की सलाह

  • Updated on 11/28/2022

नई दिल्ली, टीम डिजिटल।  उर्फी जावेद अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चा का विषय बनी रहतीं है। उनका ड्रेसिंग स्टाइल आए दिन सभी को हैरत में डालता रहता हेै। उर्फी जावेद अपने आउटफिट के कारण कभी ट्रोल होती है तो कभी वायरल । हाल ही में एक्ट्रेस को लेकर लेखक चेतन भगत ने एक ऐसी बात कह दी जो अब उन पर भारी पड़ रही है। दरअसल एक इवेंट में फेमस राइटर चेतन भगत ने उर्फी जावेद पर यंग जेनरेशन को भटकाने का आरोप लगा दिया। जिसके बाद उर्फी ने सोशल मीडिया के जरिए चेतन भगत की खिचाई करते हुए करारा जवाब दिया। साथ ही अब उर्फी के सपोर्ट में ये एक्ट्रेस उतर आई है।

चेतन भगत ने क्या कहा
चेतन भगत ने  एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि "उर्फी जावेद की फोटोज पर करोड़ों लाइक होते हैं।  एक इंडिया का जवान वह है, जो कारगिल पर बैठकर देश की रक्षा कर रहा है। एक हमारे यूथ है, जो बिस्तर में घुसकर उर्फी जावेद की फोटोज देख रहे हैं”। चेतन भगत का यह बयान चर्चा का विषय बन गया।

 

उर्फी का पलटवार
इसके बाद उर्फी जावेद ने लेखक चेतन भगत को "मीटू" वाले आरोपों पर घेरना शुरू कर दिया, और कहा कि चेतन भगत पर कई महिलाओं ने गलत आरोप लगाए । उस दौरान लेखक की महिलाओं के साथ स्क्रीनशॉट चैट  भी उर्फी ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिये। साथ ही एक्ट्रेस ने कहा कि "रेप क्लचर को बढ़ावा देना बंद करो। तुम दिमागी रूप से विकृत हो"।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rutuja Sawant (@rutujaasawant_)

 

उर्फी के सपोर्ट में उतरीं रुतजा सावंत
उर्फी जावेद के सपोर्ट में पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस रुतुजा सावंत उतर आईं है। जो इन दिनों कलर्स टीवी के सीरियल पिशाचिनी में दिखाई दे रहीं है। ई टाइम्स के अनुसार रुतुजा ने कहा, “हम जल्द ही 2023 में एंटर करने वाले हैं, लेकिन हमारे समाज के 'शिक्षित' लोग एक महिला का मजाक उड़ाने में व्यस्त हैं, क्योंकि वह अपनी पसंद के कपड़े पहन रही हैं। आपका माइंटसेट कब चेज होगा?”

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.