Friday, Sep 30, 2022
-->
actress Sarika to produce Aamir Khan daughter theatrical debut

आमिर खान की बेटी इरा द्वारा निर्देशित नाटक को प्रड्यूस करेंगी ऐक्ट्रेस सारिका

  • Updated on 9/4/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अभिनेत्री सारिका (sarika) ने 'नौटंकीसा प्रोडक्शन्स' (NautankiSa Productions) नामक अपना एक प्रोडक्शन हाउस (production house) शुरू किया है और उनके दोस्त सचिन कमानी और उनकी छोटी बेटी अक्षरा (akshara) भी इसका हिस्सा हैं।

जबकि उन्होंने पहले से ही एक हिंदी नाटक पर काम शुरू कर दिया हैं, और अब वे अंग्रेजी नाटक, 'यूरिपिड्स' मेडिया' के साथ भी जुड़ गयी है जिसके साथ इरा खान निर्देशन की दुनियां में अपना डेब्यू कर रही है।

स्वरा की तस्वीर पर भद्दे कमेंट को बीजेपी सांसद ने किया लाइक, स्वरा ने यूं लगाई क्लास

इस बारे में बात करते हुए सारिका कहती है,"हम पहले से ही निर्माता की भूमिका अदा कर रहे थे क्योंकि हम एक हिंदी नाटक पर काम कर रहे थे। यह तब हुआ जब इरा ने मुझे फोन किया और कहा कि वह चाहती है कि मैं उसके नाटक में अभिनय करूं। मैं अभिनय नहीं करना चाहती थी इसलिए इसके बजाय मैंने इसका निर्माण करने की पेशकश की।"

सारिका ने आगे कहा,"इरा मेरे अपने बच्चे की तरह है, इसलिए मैं इसका हिस्सा बन कर बेहद ज्यादा खुश थी। इसके अलावा, मैं नाटक की उनकी दृष्टि से प्रभावित थी और एक निर्देशक के रूप में उनके बारे में आश्वस्त थी।" 'क्लब 60' की इस खूबसूरत अदाकारा ने साल  2016 में अभिनय से दूरी बना ली थी।

बिना मेकअप शनाया कपूर की फोटोज हो रहीं Viral, तस्वीरें देख पहचान नहीं पाएंगे आप

"कोई रोमांचक स्क्रिप्ट और भूमिकाओं के ऑफर नहीं आ रहे थे और एक अच्छी स्क्रिप्ट के लिए शिकायत करने और इंतजार करने के बजाय जो हम कुछ अभिनेता आमतौर पर करते हैं, मुझे लगता है कि ब्रेक लेना एक बेहतर आईडिया था।"

कुछ ऐसा करना था जो मैंने पहले नहीं किया था और वह नई चीज रंगमंच था, ऐसा कुछ जो मुझे हमेशा से प्रिय था लेकिन केवल एक दर्शक के रूप में। फिल्मों के विपरीत, रंगमंच में मैं बाहरी शख्स थी और आज ढाई साल बाद, मैं छोटे रूप में थिएटर परिवार का हिस्सा हूं और बेहद खुश हूं। यह मेरा एक अच्छा निर्णय है।," सारिका ने साझा किया।

\

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.