Thursday, Apr 09, 2020
actress shefali shah share video on coronavirus

शेफाली शाह ने कोरोना को लेकर दी चेतावनी, कहा-ऐसी हालत हो जाएगी अगर...

  • Updated on 3/26/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इस वक्त पूरी दुनिया महामारी कोरोना वायरस (coronavirus) से बचने के लिए हरसंभव कोशिश कर रही है। वहीं भारत में भी कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। ऐसे में हाल ही में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मौजूदा हालत को देखते हुए 21 दिनों के लिए लॉक डाउन का ऐलान कर दिया है। इसके साथ उन्होंने सभी को अपने-अपने घरों में बंद रहने की सलाह भी दी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Safety warning ⚠️: DO NOT TRY THIS EVER! #CoronaVirus #CoronaDiaries #OneDayAtATime #LivingWithCOVID19 #LifeInTheTimesOfCorona #LoveinTheTimesOfCorona #LockDown @iturms @vaisshalee @psychobabble28 @minalmashru @dishakhannaofficial @nivrathore @nehabassi7 @bassi_deepak @pallavisymons @tarannum_tee @namu_pals @mohitd33 @caprichai @dimpledhanak @divyasethshah @annemacomber @azilezer @boringchu @dipikablacklist_ @dreamseeker9 @laminouchka @aashinshah15 @jootewaali @trishnab93 @imraj_gupta @smitadeo_ @deepakugra @maurya1402 @aryamanshah @dhanakparag @mrudsin @avaniajmera @karanpawlankar @mihirmashru @anya.bostock @alisha.bostock @mrunalini_deshmukh_ @mihirmihir @sonali.mankar @anjali_chhabria_

A post shared by Shefali Shah (@shefalishahofficial) on Mar 24, 2020 at 9:49pm PDT

PM मोदी के ऐलान के बाद Panic Buying से परेशान केजरीवाल, उठाए ये कदम

शेफाली शाह ने मुंह पर पहनी पॉलिथीन
वहीं बॉलीवुड में भी कई सेलेब्स अपने फैंस को लगातार घरों में रहने के लिए कह रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड अभिनेत्री शेफाली शाह (shefali shah) ने भी एक वीडियो शेयर करते हुए अपने फैंस को आग्रह किया है। वीडियो में शेफाली ने एक पॉलिथीन से अपना पूरा मुंह ढका हुआ है। इसी के साथ वह कहती हैं कि 'जब कोरोना वायरस आपके फेफड़ों को अटैक करेगा तो ठीक इसी तरह आपके फेफड़ों का भी हाल होगा।' उन्होंने जनता को चेतावनी देते हुए कहा है कि इस 'महामारी से बचने के लिए आप सभी अपने घर पर ही रहें।'

इन आयुर्वेदिक उपायों का करें इस्तेमाल, नहीं आएगा Coronavirus पास 

कार्तिक ने किया रैप
वहीं कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) भी लगातार अपने फैंस को कोरोना से बचने के लिए सचेत कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक  वीडियो (video) शेयर किया जिसमें वह कोरोना पर रैप करते हुए नजर आए। उन्होंने कैप्शन में लिखा कि 'जब तक घर पर नहीं बैठोगे, मैं याद दिलाता रहूंगा।' वहीं कार्तिक का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इन आयुर्वेदिक उपायों का करें इस्तेमाल, नहीं आएगा Coronavirus पास 

इन लोगों पर अक्षय का फूटा गुस्सा
इसके अलावा अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने लोगों की जमकर क्लास लगाई है। इस वीडियो में अक्षय ने उन लोगों को लताड़ा है जो लोग इस वायरस को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं और लॉक डॉउन के समय सड़कों पर घूमते नजर आ रहे हैं।

अक्षय का इन लोगों पर जमकर गुस्सा फूटा है। उनका मानना है कि जो लोग इस वक्त लापरवाही बरत रहे हैं वह लोग खुद की जिंदगी के साथ-साथ दूसरों की जिंदगी भी खतरे में डाल रहे हैं।

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें 

क्या है कोरोना वायरस? जानें, बीमारी के कारण, लक्षण व समाधान

इन आयुर्वेदिक उपायों का करें इस्तेमाल, नहीं आएगा Coronavirus पास 

coronavirus: 5 दिन में दिखे ये लक्षण तो जरूर कराएं जांच 

यदि आपका है यह Blood Group तो जल्द हो सकते हैं कोरोना वायरस के शिकार 

कोरोना वायरस: जिम बंद हुए हैं एक्सरसाइज नहीं, 'वर्क फ्रॉम होम' की जगह करें 'वर्कआऊट फ्रॉम होम' 

Coronavirus को रखना है दूर तो डाइट में शामिल करें ये 7 चीजें 

कोरोना वायरस : मास्क के इस्तेमाल में भी बरतें सावधानियां, ऐसे करें यूज 

कोरोना वायरस से जुड़े ये हैं कुछ खास मिथक और उनके जवाब 

मिल गया Coronavirus का इलाज! जल्द ठीक हो सकेंगे सभी संक्रमित 

लॉक डाऊन है तो फिक्र क्या, बैंक कराएंगे आपके पैसे की होम डिलीवरी

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.