Thursday, Feb 02, 2023
-->
Actress Swastika Mukherjee to play mother in Criminal Justice

हॉटस्टार स्पेशल्स 'क्रिमिनल जस्टिस: अधुरा सच' में मां की भूमिका निभा रहीं एक्ट्रेस स्वास्तिका मुखर्ज

  • Updated on 8/20/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। माधव मिश्रा, रजत पदक विजेता, एलएलबी अपने सबसे कठिन मामले के साथ वापस आ गया है, क्योंकि सीधा या सिंपल इनके सिलेबस में है ही नहीं। प्रशंसकों का पसंदीदा और क्रिटिकली अक्लेम्ड शो, एक ट्विस्टेड केस जहां एक लोकप्रिय चाइल्ड स्टार ज़ारा आहूजा की मौत, और उसकी हत्या का मुख्य संदिग्ध - उसका अपना भाई, मुकुल आहूजा के साथ लौटा है। डिज्नी + हॉटस्टार का ये शो बीबीसी स्टूडियो के सहयोग से अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है। वहीं रोहन सिप्पी निर्देशित, हॉटस्टार स्पेशल्स 'क्रिमिनल जस्टिस: अधुरा सच' 26 अगस्त 2022 से स्ट्रीम होगा।

इस शो में पंकज त्रिपाठी लॉयर माधव मिश्रा की भूमिका में दोबारा नजर आएंगे, जो अपनी विट और ह्यूमर के लिए जाने जाते हैं। इनके अलावा इस शो में श्वेता बसु प्रसाद, स्वास्तिका मुखर्जी, पूरब कोहली, आदित्य गुप्ता, देशना दुगड़ और गौरव गेरा भी हैं।  हाल में रिलीज होने वाली इस सीरीज पर बात करते हुए स्वास्तिका मुखर्जी ने बताया कि कैसे एक मां के रूप में उनका किरदार उनके स्वयं के व्यक्तित्व को बारीकी से दर्शाता हैं।

स्वस्तिका कहती हैं, “जब भी मैं एक मां की भूमिका निभाती हूं, तो जीवन आसान हो जाता है। टास्क भी आसान हो जाता है क्योंकि जब आप एक मां होती हैं तो हमेशा अपके इंसटिन्क्ट और इमोशन्स आपके साथ होंते है, पर्सनल लाइफ में भी। केवल एक चीज की जरूरत है एक ट्रिगर जो स्क्रीनप्ले आपको देता है। सीरीज में, दोनों बच्चे दुख से गुजर रहे हैं और एक डिसफंक्शनल परिवार का हिस्सा हैं, इसलिए मेरे दिमाग में दोनों अभिनेताओं को बच्चों की तरह समझना मेरे लिए अहम था।”

अवॉर्ड विनिंग शो क्रिमिनल जस्टिस: अधुरा सच एक्सक्लूसिव रूप से डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा, क्या माधव मिश्रा अपने क्लाइंट के बारे में अपने संदेह और अवरोधों को दूर कर पाएंगे? जल्द ही दर्शकों को इसका और इससे जुड़े कई और सवालों का जवाब भी मिलने वाला है।

तो क्रिमिनल जस्टिस सीजन 3 में जूविनाइल जस्टिस सिस्टम में माधव मिश्रा के नए एडवेंचर्स में उनके साथ शामिल होने के लिए ट्यून इन करें डिज़्नी+ हॉटस्टार, स्ट्रीमिंग ऑन 26 अगस्त 2022।

comments

.
.
.
.
.