Thursday, Oct 28, 2021
-->
actress vani kapoor is excited about chandigarh kare aashiqui rkdsnt

फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' को लेकर उत्साहित हैं अभिनेत्री वाणी कपूर

  • Updated on 12/24/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। खूबसूरत अभिनेत्री वाणी कपूर ने अपनी अगली फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ की शूटिंग पूरी कर ली। अभिषेक कपूर (काई पो चे!, रॉक ऑन!!, केदारनाथ) द्वारा निर्देशित, इस प्रगतिशील प्रेम कहानी में वाणी भारत में कंटेंट सिनेमा के पोस्टर ब्वॉय, आयुष्मान खुराना के विपरीत काम कर रही हैं। 

केजरीवाल के खिलाफ सोनल मानसिंह ने दिया विशेषाधिकार हनन का नोटिस

वाणी आयुष्मान के होम टाउन, चंडीगढ़ में फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। वो यह प्रोजेक्ट करने के बाद एक परफॉर्मर के रूप में खुद को ज्यादा बेहतर महसूस कर रही हैं।

वाणी ने कहा, ‘‘चंडीगढ़ करे आशिकी मेरे लिए केवल एक शब्द यानि खुशी है। मैं अभिषेक कपूर को धन्यवाद देती हूँ, कि उन्होंने मानवी के रूप में मुझमें भरोसा किया। एक कलाकार के रूप में हमने अनेक भूमिकाएं व तैयारी की हैं, लेकिन यह मैंने पूरे दिल से किया और काफी कड़ी मेहनत की।’’

पीएम मोदी के महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट बुलेट ट्रेन को शिवसेना शासित TMC ने दिया झटका    

 

इस अभिनेत्री ने कहा, ‘‘मुझे इस अनुभव का फायदा मिला। अभिषेक और आयुष्मान जैसे क्रिएटिव जीनियस के साथ काम करना सौभाग्य होता है। यह मूवी पूरी करने का अनुभव खट्टा-मीठा था। इसलिए इसने मुझे कई यादें व अनुभव दिए, जो मुझे हमेशा याद रहेंगे। मैं यह फिल्म दर्शकों तक पहुंचने का इंतजार कर रही हूँ।’’
 

यहां पढ़े कोरोना से जुड़ी बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.