Sunday, Aug 14, 2022
-->
actress vidya balan reveals this about her preparation for sherni aljwnt

फिल्म 'शेरनी' के लिए विद्या बालन ने ऐसे किया खुद को तैयार, अभिनेत्री ने किया खुलासा!

  • Updated on 6/10/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। विद्या बालन (Vidya Balan) अभिनीत अमेजन प्राइम वीडियो की आगामी मूल फिल्म 'शेरनी' (Sherni) एक पथप्रदर्शक कहानी है, जो एक महिला वन अधिकारी की असामान्य नौकरी और उनकी शादी के माध्यम से नेविगेट करते हुए उनके सफर को दर्शाती है। 

विद्या बालन ने इस फिल्म की तैयारी पर प्रकाश डालते हुए कहा, 'मैं वास्तव में कुछ वन अधिकारियों से यह समझने के लिए मिली थी कि उनकी नौकरी में क्या शामिल है... जिसमें एक वन अधिकारी बनने के लिए ट्रेनिंग, विभिन्न पोस्टिंग और उनके सामने आने वाली चुनौतियों से जुड़ी स्टडी आती है। काम की प्रकृति ऐसी है कि यह कई बार शारीरिक रूप से कठिन और खतरनाक भी हो सकती है जो पारंपरिक रूप से पुरुष प्रधान होती थी, लेकिन इन महिला अधिकारियों ने साझा किया कि कैसे उन्होंने लंबे समय से चली आ रही इस मानसिकता के बीच अपना रास्ता तय किया है... यह सब बहुत मददगार था।'

अपने करैक्टर के बारे में उन्होंने कहा, 'विद्या विन्सेंट के बारे में मुझे जो पसंद है वह यह है कि वह जिस चीज में विश्वास करती है उसके लिए खड़े होने का साहस रखती है... इसलिए आपको आक्रामक होने या पुरुषों की दुनिया में पुरुष होने की जरूरत नहीं है, आप एक महिला की तरह रह सकती हैं और फिर भी अपना रास्ता खोज सकती हैं।'

15 जून को रिलीज होगा फिल्म 'शेरनी' का एक स्पेशल म्यूजिक वीडियो, जानिए क्या होगा खास!

विद्या के साथ-साथ नजर आएंगे ये सितारे
विद्या बालन के साथ-साथ शरत सक्सेना, मुकुल चड्ढा, विजय राज, इला अरुण, बृजेंद्र कला और नीरज काबी जैसे नाम आपका मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। 

इस वजह से विद्या बालन हैं फिल्म 'शेरनी' के लिए परफेक्ट च्वॉइस, निर्माताओं ने किया खुलासा!

18 जून को रिलीज होगी फिल्म
टी-सीरीज और अबुदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, यह मस्ट-वॉच ड्रामा न्यूटन-फेम निर्देशक अमित मसुरकर द्वारा निर्देशित है। प्राइम मेंबर्स 'शेरनी' को 18 जून से एक्सक्लूसिव तौर पर ऐमजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम कर सकते हैं।

comments

.
.
.
.
.