भद्दे मैसेज करने की वजह से जरीन खान ने एक्स मैनेजर के खिलाफ दर्ज कराई FIR

  • Updated on 12/7/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के दबंग खान सलमान के साथ फिल्म 'वीर' से डेब्यू करने वाली अभिनेत्री जरीन खान ने अपनी पूर्व मैनेजर के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवाया है। जरीन का कहना है कि उनकी एक्‍स मैनेजर अंजली ने गलत तरीके से बात की और जान से मारने की धमकी दी।

इस मामले में जरीन खान ने मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में अंजलि अथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 509 के तहत अंजली के ख‍िलाफ केस दर्ज हो चुका है और मामले की जांच भी शुरु हो गई है। 

सारा और सुशांत के लिए बेहद जरूरी है 'केदारनाथ' का हिट होना, जानें वजह

जानकारी के अनुसार 3-4 महीने से जरीन खान और उनकी मैनेजर के बीच पैसों को लेकर विवाद चल रहा था। इस दौरान इन दोनों ने एक दूसरे को काफी मैसेजेस भी किए, इसमें से एक मैसेज में अंजलि अथ ने गलत भाषा का इस्तेमाल किया। जिसके बाद जरीन खान ने उसके खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाई है। 

Video: दुबई में मीका हुए गिरफ्तार तो राखी के आंख में आए आंसू, कहा- 'आ रही बचाने'

जरीन ने पुलिस को यह भी बताया है कि उन्होंने अपनी मैनेजर को बहुत बार यह समझाया भी कि उनके पास फिलहाल कोई खास प्रोजेक्ट नहीं है, इसलिए उन्हें रुपए वापस करने में देरी हो रही है। अच्छा प्रोजेक्ट आते ही वह उसके रुपए वापस कर देंगी। फिलहाल पुलिस ने आईपीसी की धारा 509 के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस धारा के अंर्तगत किसी महीला को शब्दों, इशारे या एक्शन से महिला का अपमान करना है। 

'कॉफी विद करण' में दिखेगी कपूर खानदान की ये तिकड़ी, होगा Full on धमाल

आपको बता दें कि जरीन खान ने साल 2010 में सलमान खान की फिल्म वीर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद वह हाउसफुल 2 और हेट स्टोरी 3 जैसी फिल्मों में नजर आईं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.