Sunday, Feb 28, 2021
-->
adhyayan suman on his suicide rumours sosnnt

Video: अपनी सुसाइड की खबर पर भड़के अध्ययन सुमन, कहा- 'मीडिया नीचे गिर चुकी है...'

  • Updated on 2/23/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बीते दिन बॉलीवुड अभिनेता शेखर सुमन (shekhar suman) के बेटे एक्टर अध्ययन सुमन (Adhyayan Suman) की आत्महत्या की खबर ने इंटरने़ट पर बवाल मचा दिया था। किसी एक न्यूज चैनल ने अध्ययन की फर्जी सुसाइड की खबर चला दी थी जिस वजह से एक्टर के घर वाले सदमे में चले गए थे। वहीं अब इस पूरे मामले पर अध्ययन सुमन ने अपनी प्रतिक्रिया जारी की है। 

अध्ययन की Suicide की फर्जी खबर पर भड़के शेखर सुमन, इस बड़े चैनल को दी धमकी

अपनी सुसाइड की खबर पर भड़के अध्ययन सुमन
हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है जहां पैपराजी से बात करते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल, जब पैपराजी से उन्हें रोका और उनके फर्जी सुसाइड वाली खबर पर सवाल किया तो अध्ययन ने कहा कि अगर मैं मर गया हूं तो क्या ये मेरा भूत है जो आपसे बात कर रहा है। ये बहुत ही शर्मनाक बात है। जब यह खबर सामने आई तो मैं शॉक्ड हो गया। दुर्भाग्य से मैं उस वक्त अपने घरवालों के साथ नहीं था। मैं किसी काम के सिलसिले में दिल्ली में था और बिजी होने की वजह से मैं उनका फोन भी नहीं उठा पाया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

अध्ययन आगे कहते हैं मेरे मैंनेजर का कॉल आया और उसने मुझे ये खबर दी और क्या आपको पता है इंस्टाग्राम पर क्या चल रहा है? मैंने फिर उससे पूछा कि क्या हुआ तो उसने मुझे बताया कि किसी एक न्यूज चैनल ने मेरी आत्माहत्या की खबर चलाई है और सोशल मीडिया पर हर कोई आपको टैग कर रहा है। ये सुनते ही मैंने फौरन अपने पापा को कॉल किया और यह सुनिश्चित किया कि मैं बिल्कुल ठीक हूं। इस दौरान मुझे कई सारे लोगों के फोन आने भी शुरु हो गए क्योंकि उनके लिए यह यकीन कर पाना मुश्किल था।अध्ययन ने मीडिया को कोसते हुए कहा कि हमारे देश की मीडिया बहुत नीचे गिर चुकी है। ये खबर सुनने के बाद मेरी मां होश खो बैठी थीं। अगर उन्हें कुछ हो जाता तो? 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.