Tuesday, Dec 06, 2022
-->
adipurush-cinematic-3d-teaser

Adipurush का 3डी टीजर एक सिनेमैटिक ट्रीट से कम नहीं 

  • Updated on 10/4/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्म आदिपुरुष का ३डी  टीज़र सिनेमा लवर्स के लिए एक भव्य  सिनेमाई अनुभव से कम नहीं होगा, जो लोगों को निश्चित रूप से आश्चर्यचकित कर के रख देगा। इंडियन हिस्ट्री  में सबसे बहुप्रतीक्षित टीज़र में से एक, जो आधुनिक दिनों को रामायण के बारे में बताता है, और इस फिल्म से जुड़े हर मुख्य कलाकारों ने अपने किरदार को वास्तविक रूप  देने के लिए अपनी पूरी जान लगा दी है #TeamAdipurush द्वारा हाल ही में जारी किये गए एसेट्स में इसकी पूरी झलक देखने को मिल रही है।

दुनिया के सबसे पावन  शहरों में से एक अयोध्या के  सरयू नदी के  तट पर आदिपुरुष के भव्य टीज़र को रिलीज़  किया गया। इस कार्यक्रम में अभिनेता प्रभास और कृति सनेन  के साथ-साथ इसके पीछे के मास्टर माइंड  , निर्देशक ओम राउत और निर्माता भूषण कुमार मौजूद थे।

हालांकि, निर्माताओं ने अयोध्या में भव्य पैमाने पर इस फिल्म का टीज़र और पोस्टर लांच कर एक धमाके शुरुआत की है। फिल्म की कहानी से लेकर फिल्म से जुड़े कलाकारों की परफॉरमेंस तक , हर चीज़ भारत के लिए गर्व की बात है क्योंकि अब हम ऐसी फिल्में बनाने में सक्षम हैं  जो अंतरराष्ट्रीय मानकों के अनुरूप हों और सिनेमा के समकक्ष हों जो हम वर्षों से यूएसए और यूके जैसे देशों से कन्स्यूम कर रहे थे ।

आदिपुरुष इस फिल्म को  टी-सीरीज़ के भूषण कुमार , कृष्ण कुमार, और ओम राउत, प्रसाद सुतार और रेट्रोफाइल्स के राजेश नायर द्वारा निर्मित किया गया है और 12 जनवरी 2023 को रिलीज़ होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.