Friday, Aug 19, 2022
-->
aditya narayan and shweta agarwal expecting their first child sosnnt

पापा बनने वाले हैं Aditya Narayan, बेबी बंप के साथ शेयर की श्वेता की फोटो

  • Updated on 1/24/2022

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। प्लेबैक सिंगर आदित्य नारायण (Aditya Narayan) जल्द पापा बनने वाले हैं। उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल (shweta aggarwal) प्रेगनेंनट हैं। यह खुशखबरी आदित्य ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। थोड़े देर पहले ही सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की है जहां उनकी पत्नी बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं।

पापा बनने वाले हैं आदित्य नारायण
इसे शेयर करते हुए ने कैप्शन में लिखा है कि वह और श्वेता अपने पहले बच्चे का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं इस खबर के सामने आते ही हर कोई सोशल मीडिया (social media) पर कपल को ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहा है।

वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू में आदित्य ने पिता बनने की खुशी जाहिर की है। उन्होंने कहा कि “श्वेता और मैं इस नए जीवन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मुझे हमेशा से बच्चों का शौक रहा है और मैं एक दिन पिता बनना चाहता था। अब श्वेता को और काम करना पड़ सकता है, क्योंकि मैं किसी बच्चे से कम नहीं हूं। 

उन्होंने आगे कहा कि 'यह फिल्मी लग सकता है, लेकिन 6 अगस्त 2017 को मेरे 30वें जन्मदिन पर जब श्वेता और मेरी सगाई भी नहीं हुई थी, तो मेरा सपना था कि, श्वेता एक नर्सिंग होम में हमारे बच्चे को गोद में लिए खड़ी हो। मुझे खुशी है कि मेरा सपना सच हो रहा है। बहुत जल्द हम सिर्फ अपने परिवार के सदस्यों के साथ गोद भराई करने जा रहे हैं। मेरे पिता और मां दोनों उत्साहित हैं कि। वे जल्द ही दादा-दादी बन जाएंगे, लेकिन मेरे पिता खुद को व्यक्त करने में मेरी तरह थोड़े शर्मीले हैं।'

वहीं आदित्य ने ये भी बताया कि उनके बेटा चाहिए या बेटी। सिंगर ने कहा कि 'मैं बेटी का स्वागत करना पसंद करूंगा, क्योंकि पिता अपनी बेटियों के सबसे करीब होते हैं। 

comments

.
.
.
.
.