Monday, Dec 06, 2021
-->
aditya narayan and shweta agarwal wedding plans jsrwnt

शादी में पापा के Hit गानों पर डांस करेंगे आदित्य नारायण, विदेश नहीं इस जगह जाएंगे हनीमून पर

  • Updated on 11/6/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। उद‍ित नारायण (udit narayan) के बेटे और इंड‍ियन आइडल (indian idol) के होस्ट आद‍ित्य नारायण (aditya narayan) के घर पर जश्न की शुरुआत हो चुकी है। आदित्य ने खुद अपनी शादी के प्लान बताए कि वे क्या करने वाले हैं और उनकी हनीमून डेस्टीनेशन क्या रहेगी। 

एक इंटरव्यू के दौरान आदित्य ने खुद बताया कि वो शादी में अपने पापा उदित नारायण (Udit Narayan) के हिट गानों 'पहला नशा' जो फिल्म 'जो जीता वही सिकंदर' का है। उस पर डांस करेंगे। आदित्य ने ये भी बताया कि उन्होंने एक अपार्टमेंट खरीदा है, जिसमें वे अपने नए जीवन की शुरुआत करेंगे। इसके अलावा हनीमून की बात करते हुए उन्होंने बताया कि शादी के बाद वह दोनों कश्मीर के गुलमर्ग रवाना होंगे।

दिसंबर में होगी शादी
आदित्य अपने प्यार श्वेता से इसी साल 1 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। कोरोना के कारण शादी में कम ही लोगों को बुलाया जाएगा। उन्होंने ये सब खुद बात करते हुए बताया कि महाराष्ट्र 50 से अधिक मेहमानों को शादी में इकट्ठा होने की इजाजत नहीं है। इसलिए करीबियों को ही बुलाया जाएगा।

विद्या बालन की फिल्म से विजय राज को किया बाहर, नए कलाकार की खोज में निर्माता

मंदिर में होगी शादी
आदित्य नारायण ने बताया कि हमारी शादी काफी सिंपल होने वाली है। हम दोनों मंदिर में जाकर सरल तरीके से शादी करेंगे। इसके साथ ही रिसेप्शन की सोच रहे आदित्य ने कहा कि जब सबकुछ ठीक हो जाएगा तो एक बड़ा सेलिब्रेशन करेंगे।

हाल ही में दिए इंटरव्यू में आदित्य ने अपने रिश्ते को कबूला और कहा कि वो इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध जाएंगें।  उन्होंने श्वेता अग्रवाल के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बात की थी। उन्होंने कहा कि वो ओर श्वेता पिछले 11 सालों से रिलेशनशिप में हैं और अब हमने शादी करने का फैसला ले लिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

आरंभ! #IIndianIdol @sonytvofficial @thecontentteamofficial @fremantleindia

A post shared by Aditya Narayan (@adityanarayanofficial) on Oct 3, 2020 at 2:35am PDT

आमिर की बेटी इरा ने बताई अपने जीवन की यह कड़वी सच्चाई, Video वायरल

 'शापित' के सेट पर हुई थी मुलाकात
आदित्य नारायण ने ये भी बताया कि उनकी और श्वेता की मुलाकात साल 2010 में शापित के सेट पर हुई थी। हमने अपने रिश्ते को किसी से छिपा कर नहीं रखा। एक वक्त ऐसा आया था जब लोग हमारे बारे में बहुत कुछ लिखा गया इसलिए बस मैंने किसी को नहीं बताने का फैसला ले लिया था।

कैसे हुई प्यार की शुरूआत
इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि वो एक दूसरे के करीब कैसे आए। आदित्य ने कहा कि मैं शापित के सेट पर श्वेता से मिला और हम दोनों तुरंत एक दूसरे के साथ फ्रेंडली हो गए। उसके बाद धीरे-धीरे मुझे एहसास हुआ कि मैं प्यार में हूं और फिर मैंने उसका पीछा करना शुरू कर दिया। उस वक्त हम दोनों की शुरुआत थी इसलिए बस हम अपने करियर पर फोकस करना चाहते थे। अब जब हम 10 साल से साथ में है तो मुझे बेहद खुशी है कि मैं अपने पार्टनर के साथ शादी करने वाला हूं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.