Thursday, Oct 28, 2021
-->
aditya narayan marriage date is out sosnnt

इस दिन गर्लफ्रेंड श्वेता के साथ सात फेरे लेने वाले हैं आदित्य नारायण, शुरु हुई तैयारियां

  • Updated on 11/28/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। उदित नारायण (udit narayan) के लाडले बेटे आदित्य नारायण (aditya narayan) इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में छाए हुए हैं। आदित्य अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल (shweta aggarwal) के साथ सात फेरे लेने वाले हैं। दोंनों करीब 11 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। वहीं ताजा खबर आई है कि दोनों की शादी की तैयारियां शुरु हो चुकि है। 

शादी में पापा के Hit गानों पर डांस करेंगे आदित्य नारायण, विदेश नहीं इस जगह जाएंगे हनीमून पर

इस दिन गर्लफ्रेंड श्वेता से शादी करने जा रहे आदित्या नारायण
सूत्रों के मुताबिक, 1 दिसंबर को आदित्य श्वेता के साथ शादी रचाएंगे। वहीं खबरें हैं कि दोनों महामारी कोरोना वायरस (coronavirus) की वजह से शादी को कोई सिंपल रखा जाएगा। आदित्य ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि वह एक मंदिर में शादी करेंगे जहां सिर्फ उनके रिश्तेदार और करीबी शामिल होंगे। बता दें कि इस समारोह में सिर्फ 50 लोग मौजूद रहेंगे।

उन्होंने कहा कि हमारी शादी काफी सिंपल होने वाली है। हम दोनों मंदिर में जाकर सरल तरीके से शादी करेंगे। इसके साथ ही रिसेप्शन की सोच रहे आदित्य ने कहा कि जब सबकुछ ठीक हो जाएगा तो एक बड़ा सेलिब्रेशन करेंगे। आदित्य नारायण ने बताया कि उनकी और श्वेता की मुलाकात साल 2010 में शापित के सेट पर हुई थी। हमने अपने रिश्ते को किसी से छिपा कर नहीं रखा। एक वक्त ऐसा आया था जब लोग हमारे बारे में बहुत कुछ लिखा गया इसलिए बस मैंने किसी को नहीं बताने का फैसला ले लिया था। 

आदित्य ने Nepotism को लेकर कही यह बड़ी बात, उदित नारायण का बेटा होने पर जताते हैं अफसोस

इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि वो एक दूसरे के करीब कैसे आए। आदित्य ने कहा कि मैं शापित के सेट पर श्वेता से मिला और हम दोनों तुरंत एक दूसरे के साथ फ्रेंडली हो गए। उसके बाद धीरे-धीरे मुझे एहसास हुआ कि मैं प्यार में हूं और फिर मैंने उसका पीछा करना शुरू कर दिया। उस वक्त हम दोनों की शुरुआत थी इसलिए बस हम अपने करियर पर फोकस करना चाहते थे। अब जब हम 10 साल से साथ में है तो मुझे बेहद खुशी है कि मैं अपने पार्टनर के साथ शादी करने वाला हूं।

comments

.
.
.
.
.