Sunday, Sep 26, 2021
-->
aditya-narayan-roka-ceremony-pictures-and-wedding-preprations-begin-jsrwnt

आदित्य के रोके की फोटोज आई सामने, शादी की तैयारियां हुई शुरू

  • Updated on 11/5/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। उद‍ित नारायण (udit narayan) के बेटे और इंड‍ियन आइडल (indian idol) के होस्ट आद‍ित्य नारायण (aditya narayan) के घर पर जश्न की शुरुआत हो चुकी है। हाल ही में एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल संग आदित्य के रोके की तस्वीरें सामने आईं हैं। 11 साल के अफेयर के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया है। 

रोके की तस्वीर में दोनों का पर‍िवार को देखा जा सकता है। फोटो में आद‍ित्य ग्रे शर्ट और डेनिम पहने हुए हैं। वहीं श्वेता पिंक सलवार सूट पहना हैं। दोनों के हाथ में शगुन है।हाल ही में अपने रिलेशनशिप का ऐलान कर चुके आदित्य नारायण  और उनकी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल की शादी की डेट सामने आ गई है।

दिसंबर में होगी शादी
आदित्य अपने प्यार श्वेता से इसी साल 1 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। कोरोना के कारण शादी में कम ही लोगों को बुलाया जाएगा। उन्होंने ये सब खुद बात करते हुए बताया कि महाराष्ट्र 50 से अधिक मेहमानों को शादी में इकट्ठा होने की इजाजत नहीं है। इसलिए करीबियों को ही बुलाया जाएगा।

विद्या बालन की फिल्म से विजय राज को किया बाहर, नए कलाकार की खोज में निर्माता

मंदिर में होगी शादी
आदित्य नारायण ने बताया कि हमारी शादी काफी सिंपल होने वाली है। हम दोनों मंदिर में जाकर सरल तरीके से शादी करेंगे। इसके साथ ही रिसेप्शन की सोच रहे आदित्य ने कहा कि जब सबकुछ ठीक हो जाएगा तो एक ब ड़ा सेलिब्रेशन करेंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Finally ❤️💓 Congratulations The beautiful Couple @adityanarayanofficial @itsme_shwetaagarwal . . . . . #Uditnarayanmusic #weloveyousir #adityanarayan #swetaagrawal #alkajiuditjispecial #alkajiuditjilovers #adityanarayan #alkayagnik

नव॰ 4, 2020 को 12:25पूर्वाह्न PST बजे को Udit Narayan Alka yagnik ❤😘 (@melodyking.queen_uditji_alkaji) द्वारा साझा की गई पोस्ट

तस्वीरों में देखें, करवाचौथ पर कैसे सजी बॉलीवुड की ये एक्ट्रेसेस

हाल ही में दिए इंटरव्यू में आदित्य ने अपने रिश्ते को कबूला और कहा कि वो इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध जाएंगें।  उन्होंने श्वेता अग्रवाल के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बात की थी। उन्होंने कहा कि वो ओर श्वेता पिछले 10 सालों से रिलेशनशिप में हैं और अब हमने शादी करने का फैसला ले लिया।

आमिर की बेटी इरा ने बताई अपने जीवन की यह कड़वी सच्चाई, Video वायरल

 'शापित' के सेट पर हुई थी मुलाकात
आदित्य नारायण ने बताया कि उनकी और श्वेता की मुलाकात साल 2010 में शापित के सेट पर हुई थी। हमने अपने रिश्ते को किसी से छिपा कर नहीं रखा। एक वक्त ऐसा आया था जब लोग हमारे बारे में बहुत कुछ लिखा गया इसलिए बस मैंने किसी को नहीं बताने का फैसला ले लिया था।

कैसे हुई प्यार की शुरूआत
इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि वो एक दूसरे के करीब कैसे आए। आदित्य ने कहा कि मैं शापित के सेट पर श्वेता से मिला और हम दोनों तुरंत एक दूसरे के साथ फ्रेंडली हो गए। उसके बाद धीरे-धीरे मुझे एहसास हुआ कि मैं प्यार में हूं और फिर मैंने उसका पीछा करना शुरू कर दिया। उस वक्त हम दोनों की शुरुआत थी इसलिए बस हम अपने करियर पर फोकस करना चाहते थे। अब जब हम 10 साल से साथ में है तो मुझे बेहद खुशी है कि मैं अपने पार्टनर के साथ शादी करने वाला हूं।

comments

.
.
.
.
.