Wednesday, Dec 08, 2021
-->
aditya narayan shared his fat to fit transformation post covid 19 recovery aljwnt

आदित्य नारायण का दिखा गजब का ट्रांफॉर्मेशन, 2 महीने में हुए FAT से FIT

  • Updated on 6/16/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कोरोना ने आम आदमी से लेकर बड़ी-बड़ी हस्तियों को अपनी चपेट में लिया है। बॉलीवुड भी इससे अछूता नहीं है। अमिताभ बच्चन से लेकर आलिया भट्ट तक बॉलीवुड के कई सितारे कोविड का शिकार हो चुके हैं।

कुछ समय पहले सिंगर और एक्टर आदित्य नारायण कोरोना का शिकार हो गए थे जिसका असर उनकी फिटनेस पर भी पड़ा। वहीं अब आदित्य ने पोस्ट कोविड की अपनी जर्नी को सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसे देखने के बाद फैंस उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं।

इस खास अंदाज में गीता बसरा ने मनाया अपना वर्चअल बेबी शॉवर, हरभजन सिंह पर बरसाया प्यार

आदित्य ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें
आदित्य ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी दो तस्वीरों के साथ अलग-अलग पोस्ट शेयर की है। पहले तस्वीर में आदित्य काफी फैट दिख रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए आदित्य ने लिखा- अगर आप मुझे इस रूप में प्यार नहीं कर सकते हैं, 15 अप्रैल, वो दिन जब मेरा कोरोना टेस्ट निगेटिव आया था।

इसके बाद आदित्य अपनी दूसरी फोटो शेयर करते हैं जिसमें वो बिल्कुल फिट नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए आदित्य लिखते हैं- तो आप मुझे इस रूप में डिजर्व नहीं करते, 15 जून।

आदित्य की ये तस्वीरें उनके फैंस को काफी पसंद आ रहीं हैं और उनका ये गजब का ट्रांसफॉर्मेशन लोगों को इंस्पायर कर रहा है।

आदित्य और श्वेता हुए थे कोरोना पॉजिटिव
आदित्य नारायण और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल अप्रैल के महीने में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। आदित्य की तबीयत ज्यादा खराब होने के कारण उन्हें अस्पताल में भी भर्ती करना पड़ा था। कुछ दिनों बाद आदित्य ठीक हो गए और उन्होंने घर वापसी कर ली, वहीं श्वेता भी कुछ दिनों में ठीक हो गईं। ये कपल अब रिकवर कर चुका है। यहां तक की आदित्य ने इंडियन आइडल के सेट पर वापसी भी कर ली है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.