Tuesday, Jul 05, 2022
-->
aditya narayan shares first picture of daughter tvisha sosnnt

आदित्य नारायण ने दिखाई बिटिया रानी की पहली झलक, क्यूटनेस पर हार बैठेंगे अपना दिल

  • Updated on 5/23/2022

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। प्लेबैक सिंगर आदित्य नारायण (Aditya Narayan) और  बॉलीवुड एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल (shweta agarwal) इन दिनों अपना पैरेंटहुड एंजॉय कर रहे हैं। हाल ही में आदित्य पिता बने हैं। उनकी पत्नि श्वेता अग्रवाल (shweta agarwal) ने 24 फरवरी को एक नन्ही परी को जन्म दिया था, जिसका नाम उन्होंने ‘त्विषा नारायण झा’ (Tvisha Narayan Jha) रखा है।

वहीं त्विषा के जन्म के तीन महीने बाद आदित्य ने अपनी नन्ही सी जान की पहली झलक फैंस के साथ शेयर की है। सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिटिया रानी की एक बेहद खूबसूरत फोटो साझा की है, जिसमें उनकी लाडली एक टोकरी में लेटी हुई नजर आ रही हैं। त्विषा की क्यूटनेस पर कोई भी अपना दिल हार सकता है। सोशल मीडिया पर यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है। 

आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल के घर आई नन्ही परी
बता दें कि बच्चे के बारे में बात करते हुए आदित्य ने कहा था कि मुझे सब कहते थें कि बेटा होगा लेकिन मुझे बेटी ही चाहिए थी। पिता अपनी बेटियों के काफी करीब होते हैं। मैं बहुत खुश हूं कि मुझे बेटी हुई है। मैं और श्वेता दोनों बहुत खुश हैं। उन्होंने ये भी बताया था कि 'डिलीवरी के वक्त मैं श्वेता के साथ ही था और अब मेरी नजर में श्वेता के लिए इज्जत और भी ज्यादा बढ़ चुकी है। डिलीवरी के वक्त मुझे यह एहसास हुआ कि एक औरत के अंदर बहुत शक्ति होती है।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.