Monday, Oct 25, 2021
-->
aditya narayan tilak ceremony video went viral sosnnt

शुरू हुईं आदित्य नारायण की शादी की रस्में, तिलक के वीडियोज हुए वायरल

  • Updated on 11/30/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। उदित नारायण (udit narayan) के बेटे आदित्य नारायण (aditya narayan) कल यानि 1 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल (shweta aggarwal) के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। ऐसे में उनके घर पर शादी की सभी रस्में शुरू हो चुकी हैं। इसकी शुरुआत सबसे पहले तिलक सेरेमनी से की गई जिसके कई सारे वीडियोज सोशल मीडिया (social media) पर वायरल हो रहे हैं। 

इस दिन गर्लफ्रेंड श्वेता के साथ सात फेरे लेने वाले हैं आदित्य नारायण, शुरु हुई तैयारियां

शुरू हुईं आदित्य नारायण की शादी की रस्में
किसी एक वीडियो में उदित नारायण अपने बेटे और बहू से स्टेज पर बातचीत करते हुए जर आ रहे हैं तो दूसरे वीडियो में आदित्य अपने परिवार वालों के साथ डांस करते हुए भी दिखाई दिए। 

वहीं खबरें हैं कि दोनों महामारी कोरोना वायरस (coronavirus) की वजह से शादी को कोई सिंपल रखा जाएगा। आदित्य ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि वह एक मंदिर में शादी करेंगे जहां सिर्फ उनके रिश्तेदार और करीबी शामिल होंगे। बता दें कि इस समारोह में सिर्फ 50 लोग मौजूद रहेंगे। 

आदित्य ने Nepotism को लेकर कही यह बड़ी बात, उदित नारायण का बेटा होने पर जताते हैं अफसोस

सिंपल तरीके से होगी सादी
उन्होंने कहा कि हमारी शादी काफी सिंपल होने वाली है। हम दोनों मंदिर में जाकर सरल तरीके से शादी करेंगे। इसके साथ ही रिसेप्शन की सोच रहे आदित्य ने कहा कि जब सबकुछ ठीक हो जाएगा तो एक बड़ा सेलिब्रेशन करेंगे। आदित्य नारायण ने बताया कि उनकी और श्वेता की मुलाकात साल 2010 में शापित के सेट पर हुई थी।

हमने अपने रिश्ते को किसी से छिपा कर नहीं रखा। एक वक्त ऐसा आया था जब लोग हमारे बारे में बहुत कुछ लिखा गया इसलिए बस मैंने किसी को नहीं बताने का फैसला ले लिया था। 

इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि वो एक दूसरे के करीब कैसे आए। आदित्य ने कहा कि मैं शापित के सेट पर श्वेता से मिला और हम दोनों तुरंत एक दूसरे के साथ फ्रेंडली हो गए।

उसके बाद धीरे-धीरे मुझे एहसास हुआ कि मैं प्यार में हूं और फिर मैंने उसका पीछा करना शुरू कर दिया। उस वक्त हम दोनों की शुरुआत थी इसलिए बस हम अपने करियर पर फोकस करना चाहते थे। अब जब हम 10 साल से साथ में है तो मुझे बेहद खुशी है कि मैं अपने पार्टनर के साथ शादी करने वाला हूं।

comments

.
.
.
.
.