Monday, Jun 21, 2021
-->
aditya narayan wedding shweta agarwal this year anjsnt

नेहा के बाद आदित्य ने किया Relationship को लेकर बड़ा खुलासा, इस साल के आखिर में कर लेंगे शादी

  • Updated on 10/12/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। नेहा कक्कड़ (Neha kakkar) के बाद अब उनके करीबी दोस्त आदित्य नारायण ने भी अपने रिश्ते को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। खतरों के खिलाड़ी 9 (Khatron ke Khiladi 9) के फाइनलिस्ट और प्लेबैक सिंगर आदित्य नारायण (Aditya Narayan) जल्दी ही अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल के साथ सात फेरे लेने वाले हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Working Sunday for us here. How are you spending yours? #IndianIdol #Day2 @sonytvofficial @thecontentteamofficial @fremantleindia

अक्तू॰ 4, 2020 को 1:48पूर्वाह्न PDT बजे को Aditya Narayan (@adityanarayanofficial) द्वारा साझा की गई पोस्ट

हाल ही में दिए इंटरव्यू में आदित्य ने अपने रिश्ते को कबूला है और कहा कि वो इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध जाएंगें। इस बार उन्होंने श्वेता अग्रवाल के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि वो ओर श्वेता पिछले 10 सालों से रिलेशनशिप में हैं और अब हमने शादी करने का फैसला ले लिया है।

आमिर की बेटी इरा ने बताई अपने जीवन की यह कड़वी सच्चाई, Video वायरल

 'शापित' के सेट पर हुई थी मुलाकात
आदित्य नारायण ने बताया कि उनकी और श्वेता की मुलाकात साल 2010 में शापित के सेट पर हुई थी। हमने अपने रिश्ते को किसी से छिपा कर नहीं रखा। एक वक्त ऐसा आया था जब लोग हमारे बारे में बहुत कुछ लिखा गया इसलिए बस मैंने किसी को नहीं बताने का फैसला ले लिया था।



कैसे हुई प्यार की शुरूआत
इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि वो एक दूसरे के करीब कैसे आए। आदित्य ने कहा कि मैं शापित के सेट पर श्वेता से मिला और हम दोनों तुरंत एक दूसरे के साथ फ्रेंडली हो गए। उसके बाद धीरे-धीरे मुझे एहसास हुआ कि मैं प्यार में हूं और फिर मैंने उसका पीछा करना शुरू कर दिया। उस वक्त हम दोनों की शुरुआत थी इसलिए बस हम अपने करियर पर फोकस करना चाहते थे। अब जब हम 10 साल से साथ में है तो मुझे बेहद खुशी है कि मैं अपने पार्टनर के साथ शादी करने वाला हूं।

शादी को लेकर चर्चा में नेहा
 
कुछ दिनों से सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet singh) की शादी की खबरें आ रही हैं। हाल ही में दोनों के रोका की फोटो भी वायरल हुई थी लेकिन अभी तक किसी ने इन खबरों की पुष्टि नहीं की थी। हाल ही नेहा ने सोशल मीडिया पर अपने और रोहन के रिश्ते पर मुहर लगा दी है।जी हां नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की जिसके कैप्शन में लिखा- तुम मेरे हो #nehupreet। जिससे साफ होता है कि नेहा रोहन के साथ रिलेशन में हैं और बहुत जल्द शादी करने वाली हैं।

एक्ट्रेस सना खान ने छोड़ा बॉलीवुड, कहा- मैं अल्हा के हुक्म पर चलूंगी

सामने आई तस्वीर
दरअसल,हाल ही में दोनों के रोके की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। यह फोटो इंस्टाग्राम पर एक फैनपेज ने शेयर की है। इस फोटो में नेहा और रोहनप्रीत साथ बैठे हैं और नेहा के हाथ में कुछ गिफ्ट्स के पैकेट हैं वहीं इनके दोनों तरफ रोहनप्रीत के माता पिता बैठे हैं। इस फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है कि ये दोनों के रोका सेरेमनी की फोटो है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.