Wednesday, Oct 20, 2021
-->
aditya-narayan-will-take-married-with-shweta-on-this-day

इस दिन श्वेता के साथ सात फेरे लेंगे आदित्य नारायण, मंदिर में होगी शादी

  • Updated on 10/17/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड के फेमस सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण (Aditya Narayan) की शादी को लेकर बड़ी खबर सामन आई है। हाल ही में अपने रिलेशनशिप का ऐलान कर चुके आदित्य नारायण  और उनकी गर्लफ्रेंड  श्वेता अग्रवाल की शादी की डेट सामने आ गई है।

इस पूरे हफ्ते छाई रहीं Bollywood की ये 10 बड़ी खबरें

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Working Sunday for us here. How are you spending yours? #IndianIdol #Day2 @sonytvofficial @thecontentteamofficial @fremantleindia

अक्तू॰ 4, 2020 को 1:48पूर्वाह्न PDT बजे को Aditya Narayan (@adityanarayanofficial) द्वारा साझा की गई पोस्ट

दिसंबर में होगी शादी
आदित्य अपने प्यार श्वेता से इसी साल 1 दिबंसबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। कोरोना के कारण शादी में कम ही लोगों को बुलाया जाएगा। उनहोंने ये सब खुद बात करते हुए बताया कि महाराष्ट्र 50 से अधिक मेहमानों को शादी में इकट्ठा होने की इजाजत नहीं है। इसलिए करीबियों को ही बुलाया जाएगा।

इस पूरे हफ्ते छाई रहीं Bollywood की ये 10 बड़ी खबरें

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

I sea you

जन॰ 30, 2020 को 11:48अपराह्न PST बजे को Aditya Narayan (@adityanarayanofficial) द्वारा साझा की गई पोस्ट

मंदिर में होगी शादी
आदित्य नारायण ने बताया कि हमारी शादी काफी सिंपल होने वाली है। हम दोनों मंदिर में जाकर सरल तरीके से शादी करेंगे। इसके साथ ही रिसेप्शन की सोच रहे आदित्य ने कहा कि जब सबकुछ ठीक हो जाएगा तो एक ब ड़ा सेलिब्रेशन करेंगे।

Bigg Boss से बेघर हुई सारा ने निकाला सिद्धार्थ पर गुस्सा, कहा- उनकी गोद में नहीं बैठी ना इसलिए....

हाल ही में दिए इंटरव्यू में आदित्य ने अपने रिश्ते को कबूला और कहा कि वो इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध जाएंगें।  उन्होंने श्वेता अग्रवाल के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बात की थी। उन्होंने कहा कि वो ओर श्वेता पिछले 10 सालों से रिलेशनशिप में हैं और अब हमने शादी करने का फैसला ले लिया।

आमिर की बेटी इरा ने बताई अपने जीवन की यह कड़वी सच्चाई, Video वायरल

 'शापित' के सेट पर हुई थी मुलाकात
आदित्य नारायण ने बताया कि उनकी और श्वेता की मुलाकात साल 2010 में शापित के सेट पर हुई थी। हमने अपने रिश्ते को किसी से छिपा कर नहीं रखा। एक वक्त ऐसा आया था जब लोग हमारे बारे में बहुत कुछ लिखा गया इसलिए बस मैंने किसी को नहीं बताने का फैसला ले लिया था।



कैसे हुई प्यार की शुरूआत
इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि वो एक दूसरे के करीब कैसे आए। आदित्य ने कहा कि मैं शापित के सेट पर श्वेता से मिला और हम दोनों तुरंत एक दूसरे के साथ फ्रेंडली हो गए। उसके बाद धीरे-धीरे मुझे एहसास हुआ कि मैं प्यार में हूं और फिर मैंने उसका पीछा करना शुरू कर दिया। उस वक्त हम दोनों की शुरुआत थी इसलिए बस हम अपने करियर पर फोकस करना चाहते थे। अब जब हम 10 साल से साथ में है तो मुझे बेहद खुशी है कि मैं अपने पार्टनर के साथ शादी करने वाला हूं।


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.