Tuesday, May 21, 2019

आदित्य पंचोली ने कंगना के खिलाफ केस किया दर्ज, कहा- मिल रही है धमकियां...

  • Updated on 5/15/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (kangana ranaut) और आदित्य पंचोली (aditya pancholi) के पुराने विवाद से तो सभी वाकिफ है। एक समय में दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे लेकिन कुछ समय बाद बुरेअंजाम पर दोनों का रिश्ता खत्म हुआ। जिसके बाद कंगना ने आदित्य पंचोली पर शारीरिक हिंसा और मारपीट करने का आरोप लगाया था। वहीं इतने सालों बाद  आदित्य ने इस विवाद को हवा दे दी है। खबर आई है कि आदित्य पंचोली ने कंगना रनौत के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करावाई है। 

Navodayatimes

सूत्रों के मुताबिक, आदित्य की ओर से की गई ये शिकायत कंगना और उनकी बहन रंगोली की उस शिकायत का जवाब है जिसमें दोनों बहनों ने आदित्य पर शोषण और उत्पीड़न के आरोप लगाए थे। शिकायत दर्ज करवाते हुए आदित्य ने कहा है कि कंगना रनौत के वकील ने उन्हें रेप केस दाखिल करने की धमकी भी दी है। 

शाहरुख खान ने भरी न्यूयॉर्क की उड़ान, इस खास शो में होंगे शामिल

आदित्य और कंगना रनौत का विवाद तो किसी से छिपा नहीं है। कंगना ने कहा था कि जब वह बॉलीवुड में स्ट्रगल कर रहीं थीं तो पांचोली ने उन्हें घर में जबरदस्ती रखा और उसका जमकर शोषण किया। इसके खिलाफ उस वक्त कंगना ने पांचोली के खिलाफ FIR भी करवाई थी। वहीं इन सब बातों को आदित्य ने झूठ कहा है। 

इसके अलावा आदित्य अपने काम से ज्यादा निजी जीवन के विवादों के चलते सुर्खियों में रहे हैं। आदित्य पंचौली पर रेप का भी आरोप लग चुका है। जिसके बाद आदित्य पंचोली और अभिनेत्री पूजा बेदी का रिश्ता टूटा था। दरअसल, आदित्य पर आरोप था कि वह पूजा बेदी की गैरमौजूदगी में उनकी मेड का शारीरिक शोषण करने का प्रयास कर रहे थे। 

फिल्म 'भारत', ईद और विश्व कप सभी एक ही दिन पर मिलेगा देखने, होगा धमाल

आदित्य पंचोली अंडरवर्ल्ड के नाम का सहारा लेकर अभिनेताओं को धमकाने को लेकर भी विवादों में आ चुके हैं। वे फिल्‍म 'त्रिमूर्ति' को लेकर विवादों में घिर गए थे। दरअसल अभिनेता अनिल कपूर ने पुलिस में शिकायत की थी कि उन्हें अंडरवर्ल्ड से इस बात की धमकी मिल रही है कि वे 'त्रिमूर्ति' फिल्म छोड़ दें। जब पुलिस ने इन कॉल की डिटेल्‍स निकाली तो पता चला कि यह धमकियां आदित्य ही दे रहे थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.