Tuesday, Oct 04, 2022
-->
Aditya Roy Kapoor and Shraddha Kapoor completed 9 Years Of Aashiqui 2 sosnnt

Aashiqui 2 की रिलीज के 9 साल पूरे होने पर श्रद्धा कपूर ने कही ये खास बात

  • Updated on 4/26/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। श्रद्धा कपूर की म्यूजिकल रोमांस फिल्म 'आशिकी 2'को आज रिलीज हुए 9 साल हो गए है। इस फिल्म में श्रद्धा आरोही के किरदार में नजर आई थी। सो ऐसे में उन्होंने फिल्म को जीवन बदलने वाले अवसर के रूप में वर्णित किया और सभी को उस प्यार के लिए धन्यवाद दिया जो अभी भी मिल रहा है।

इसके बारे में बात करते हुए श्रद्धा ने साझा किया, "'आरोही' मेरे जीवन में आई, और सब कुछ बदल दिया। मैं हमेशा के लिए आभारी हूं और उन सभी की आभारी हूं जिन्होंने मुझे आरोही के रूप में इतना प्यार दिया। जब लोग लंबे समय के बाद भी फिल्म को, गाने और कहानी को याद करते हैं तो यह प्रेरित होता है।"

इसपर बात करते हुए उन्होंने आगे कहा, "मैं मोहित सूरी सर को भी धन्यवाद देना चाहूंगी कि उन्होंने मुझे यह किरदार और जीवन भर का मौका दिया, यह हमेशा मेरे साथ जिएगा और रहेगा।"

बता दें, यह ब्लॉकबस्टर एक असफल गायक राहुल (आदित्य रॉय कपूर) की कहानी है कि कैसे वह आरोही (श्रद्धा) से मिलता है और उसके प्यार में पड़ जाता हैं, जो एक बार में गाना गाती है। आत्म-विनाशकारी मोड पर जाने के दौरान वह एक फेमस सिंगर बनने में उसकी मदद करता है। श्रद्धा के वर्क फ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर के साथ लव रंजन की अगली फिल्म में नजर आएंगी।

comments

.
.
.
.
.