Saturday, Dec 07, 2019
aditya roy kapoor bdy special

Bdy spcl: खुद की इस चीज से बेहद नफरत करते हैं आदित्य रॉय कपूर

  • Updated on 11/16/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्म 'आशिकी 2' (aashiqui 2) से सभी को दीवाना बनाने वाले आदित्य रॉय कपूर (aditya roy kapoor) आज अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं। एक वीजे के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने वाले आदित्य ने साल 2009 में फिल्म 'लंदन ड्रीम्स' (london dreams) से बॉलीवुड में एंट्री की थी। लेकिन 'आशिकी 2' से उन्हें इंडस्ट्री में एक अलह पहचान मिला। वहीं जन्मदिन के खास मौके पर आज हम आपको उनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प किस्से बताएंगे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🎴

A post shared by @ adityaroykapur on Apr 7, 2019 at 10:41am PDT

आदित्य रॉय कपूर को हैं अच्छी नाक वाली लड़कियां पसंद, इनके साथ जल्द रचा सकते है शादी

खाने के हैं शाकीन
आदित्य खाने के बेहद शौकीन हैं। जी हां, उन्हें खाने में सबसे ज्यादा राजमा चावल, सीक कवाब और कोरमा रोटी पसंद है। वहीं कहा जाता है कि आदित्य को खुद में एक बदलाव चाहिए जिसे वो हमेशा हमेशा के लिए हटा देना चाहते हैं। बता दें कि ये बदलाव बेहद अजीब है। जी हां, उनको अपने दाहीने पैर का अंगूठा पसंद नहीं हैं क्योंकि उनका अंगूठा बहुत बड़ा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Full enjoy with @exhibitmagazine

A post shared by @ adityaroykapur on Apr 9, 2019 at 10:40am PDT

इसके अलावा आदित्य को वो लोग भी पसंद नहीं है जो लोग जोर-जोर से बाते करते हैं।

 पूजा भट्ट ने ‘सड़क 2’ के सितारों के नामों की घोषणा की

इस तरह की लड़की है पसंद
वहीं एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि वो अच्छी खूशबू और सुंदर नाक वाली लड़की से शादी करना चाहते हैं। इसके साथ उन्होंने ये कहा कि उनको खुद भी ये बात थोड़ी अजीब लगती है। जी हां, एक बार आदित्य ने खुद बताया था कि वो अपने लाइफ पार्टनर के बारे में थोड़ा अलग ही सोचते हैं। अच्छी खुशबू के अलावा उन्हें अच्छी नाक वाली लड़की चाहिए। उन्हें खुद अपनी यह बात छोड़ी अजीब लगती है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

♠️ 📸 @avigowariker

A post shared by @ adityaroykapur on Apr 9, 2019 at 11:06pm PDT

आदित्य के बारे में एक और खास बात बता दें कि उन्हें हमेशा से क्रिकेटर बनना चाहते थे जिसके लिए उन्होंने ट्रेनिंग भी ली थी। वहीं खबरों के अनुसार आदित्य का अफेयर दिवा धवन के साथ चल रहा है और जल्द ये दोनों शादी करने वाले हैं। दोनों अगले कुछ महीने में सगाई करने की प्लानिंग कर रहे हैं और 2020 में शादी भी कर सकते है। 

आदित्य रॉय कपूर ने कहा- संयोग से बना अभिनेता

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#thesinglelife

A post shared by @ adityaroykapur on Mar 25, 2019 at 10:39pm PDT

आदित्य का पूरा परिवार फिल्मी जगत से ताल्लुक रखता है। आदित्‍य की मां सिलोमी रॉय कपूर पूर्व मिस इंडिया हैं। आदित्‍य के नाना नानी डांस टीचर थे। आदित्‍य के दादा रघुपत रॉय कपूर फिल्‍म निर्माता थे। आदित्‍य के दो बड़े भाई हैं, सिद्धार्थ रॉय कपूर और कुणाल रॉय कपूर फिल्‍म निर्माता और फिल्‍म एक्‍टर हैं। सिद्धार्थ रॉय कपूर की पत्‍नी विद्या बालन आदित्‍य रॉय कपूर की भाभी लगती हैं। 

comments

.
.
.
.
.