Tuesday, Oct 19, 2021
-->
aditya roy kapoor reveals about his role from film malang

'मलंग' में अपने किरदार को लेकर आदित्य ने कहा- 'पता नहीं लोग मुझे एक्शन में पसंद करेंगे या नहीं'

  • Updated on 2/1/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर (aditya roy kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मलंग' (malang) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म का निर्देशन मोहित सूरी (Mohit Suri) ने किया है। वहीं हाल ही में आदित्य ने एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म से अपने किरदार को लेकर खुलासा किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

G o a ❤️ . . . Malang 7 th feb

A post shared by @ adityaroykapur on Jan 29, 2020 at 7:41am PST

फिल्म 'मलंग' में अपने किरदार को लेकर आदित्य ने कही ये बात
इस फिल्म में आदित्य एक एक्शन हीरो का किरदार निभा रहे हैं। इस पर बात करते हुए आदित्य ने कहा है कि इस फिल्म से पहले अक्सर उन्हें रोमांटिक फिल्मों में देखा गया है लेकिन इस फिल्म के डायरेक्टर मोहित ने उन पर पूरा भरोसा करते हुए उन्हें एक्शन रोल देने के लायक समझा। आगे उन्होंने ये भी कहा कि हालाकिं उन्हें नहीं पाता की लोग उन्हें इस किरदार में पसंद करेंगे भी या नहीं लेकिन मुझ पर भरोसा करने का मैं उन्हें पूरा श्रेय देता हूं। 

'मलंग' का दमदार Trailer हुआ रिलीज, फिल्म में दिखा दिशा- आदित्य का जबरदस्त रोमांस

ये स्टार्स भी फिल्म में आएंगे नजर
इस फिल्म में आदित्य के अलावा दिशा पाटनी (disha patani), अनिल कपूर (anil kapoor) और कुणाल खेमू (kunal khemu)  भी अहम किरदार में नजर आएंगे। वहीं कुछ समय पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था।

देखें ट्रेलर
वहीं फिल्म का ट्रेलर बेहद दमदार है। फिल्म में दिशा और आदित्य की बेहद ही प्यारी केमेस्ट्री देखने को मिल रही है। फिल्म में अनिल एक पुलिस वाले का किदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं दिशा का बेहद ही हॉट अंदाज देखने को मिल रहा है। ट्रेलर में आदित्य रॉय कपूर रहस्यमयी लुक में नजर आ रहे है। वहीं, अनिल कपूर और कुणाल दोनों के किरदार यूनिक हैं।

फिल्म में आदित्य और दिशा करेंगे अंडरवॉटर किसिंग सीन
वहीं कुछ दिन पहले खबर आई थी की नई हॉट जोड़ी आदित्य और दिशा फिल्म 'मलंग' में एक अंडरवॉटर किसिंग सीक्वेंस परफॉर्म करते हुए नजर आएंगे। दरअसल, दोनों का फिल्म में एक किसिंग सीन फिल्माया गया है जिसमें दोनों पानी के अंदर तकरीबन एक मिनट तक अपनी सांसे रोक कर एक दूसरे को किस करते हुए नजर आएंगे। वहीं फिल्म के निर्देशक ने दिशा और आदित्य को शूटिंग शुरू होने से पहले ही इसकी तैयारी करने के लिए कह दिया था।

'मलंग', 'छलांग' और अनुराग बासु की फिल्म अब इस नई तारीख पर होगी रिलीज

 टी-सीरीज के भूषण कुमार (Bhushan Kumar), कृष्ण कुमार (Krishan Kumar), लव फिल्म्स के लव रंजन, अंकुर गर्ग और नॉर्दर्न लाइट्स एंटरटेनमेंट के जे शेवक्रमणी द्वारा निर्मित, यह फिल्म 7 फरवरी 2020 में रिलीज होगी।

comments

.
.
.
.
.