Thursday, May 06, 2021
-->
adnan sami said i proud to pakistani industry its my home

अदनान सामी के बेटे को है पाकिस्तानी इंडस्ट्री पर Proud, कहा- ये है मेरा असली घर

  • Updated on 9/4/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एक दौर था जब सिंगर अदनान सामी (Adnan sami) के गानों ने पूरे भारत को अपना दीवाना बनाया हुआ था। उनकी आवाज के जादू से हर कोई उनके गाने सुनने पर मजबूर हो जाता था। वहीं कुछ समय पहले ही अदनान सामी (Adnan sami) ने भारत की नागरिकता ले ली थी। लेकिन उनके बेटे अजान सामी (Azan sami) पाकिस्तान को ही अपना घर मानते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Jashn-e-Azadi Mubarak!! 🇵🇰 📸@mohammedehteshamuddin sir

A post shared by Azaan Sami Khan (@azaanskhn) on Aug 14, 2019 at 1:06pm PDT

बिग बी के बाद अब अदनान सामी का ट्विटर हैंडल Hacked, लगाई इमरान खान की फोटो

अदनान के बेटे पाकिस्तान को मानते हैं अपना घर
अपने एक इंटरव्यू के दौरान अदनान के बेटे अजान ने बताया कि, 'मैं अपने पिता के इस फैसले पर अब तक इसलिए चुप था क्योंकी वो मेरे पिता हैं और मैं उनकी काफी इज्जत करता हूं। ये उनका फैसला है कि वो भारत को अपना घर मानते हैं और मैं उनके इस फैसले की इज्जत करता हूं। लेकिन मैं खुद किस देश को अपना घर मानता हूं ये मेरी मर्जी है'।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Sleepless in london.. #superstar 📸@shakeelbinafzal

A post shared by Azaan Sami Khan (@azaanskhn) on Aug 8, 2019 at 4:35am PDT

किशोर कुमार की बायोपिक में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे अदनान सामी!

पाकिस्तानी इंडस्ट्री पर मुझे गर्व है - अजान
'मैं पाकिस्तान में ही काम करना चाहता हूं। इसमें कोई दोराहा नहीं है कि भारत में मेरे काफी अच्छे दोस्त हैं। मैंने अपने जीवन का ज्यादातर हिस्सा भारत में ही बिताया है, खासकर तब जब मैं युवा था। लेकिन पाकिस्तान मेरा घर है, मैं वहां बड़ा हुआ हूं और मुझे ऐसा लगता है कि पाकिस्तानी इंडस्ट्री ही मेरी फैमिली है। मैं पाकिस्तानी इंडस्ट्री को लेकर बेहद प्राउड महसूस करता हूं। मेरे लिए ये मेरा घर है, मुझे इससे काफी उम्मीदें हैं'।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Superstar London day 1

A post shared by Azaan Sami Khan (@azaanskhn) on Aug 7, 2019 at 8:47am PDT

B'day Special: 206 किलो वाले सिंगर अदनान सामी ने की चार शादियां, दिए ये सुपरहिट Songs

अदनाम की पहली पत्नी के बेटे हैं अजान
आपको बता दें अजान, अदनान की पहली पत्नी जेबा बख्तियार के बेटे हैं। वहीं जब अजान से पूछा गया कि क्या वो अपने पिता से पॉलिटिकल मुद्दों पर बात करते हैं। तो उन्होंने कहा, "हम आपस में जो भी बात करते हैं उसे हमारे बीच ही रहने दिया जाए। मैं अपनी मां के साथ बड़ा हुआ लेकिन मेरे पिता और मैं काफी अच्छे दोस्त हैं। वो मेरी लाइफ के एक ऐसे इंसान हैं जिनसे मैं सलाह मांगने जाता हूं। मेरे पिता के साथ मेरा काफी दिलचस्प रिश्ता है"।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.