Tuesday, Sep 27, 2022
-->
af officer sreevidya rajan claims gunjan saxena was not the first female pilot sosnnt

गुंजन सक्सेना की साथी महिला ने करण जौहर पर झूठी कहानी दिखाने का लगाया आरोप

  • Updated on 8/18/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। शौर्य चक्र से सम्मानित पूर्व पायलट गुंजन सक्सेना के संघर्ष और वीरता को दर्शाती 'गुंजन सक्‍सेना: द कारगिल गर्ल' ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम कर रही है। वहीं जबसे फिल्म रिलीज हुई है, विवादों से घिरी हुई है। पहले तो फिल्म को नेपोटिज्म से जोड़ा गया, जिसके बाद भारतीय वायुसेना ने भी आपत्ति जताते हुए फिल्म को लेकर सेंसर बोर्ड में शिकायत दर्ज कराई। 

विवादों में घिरी फिल्म 'गुंजन सक्सेना', महिला आयोग की चेयरपर्सन ने की स्क्रीनिंग पर रोक की मांग

गुंजन सक्सेना की साथी महीला ने करण जौहर पर झूठी कहानी दिखाने का लगाया आरोप
इसी बीच अब गुंजन की साथी अफसर फ्लाइट लेफ्टिनेंट (सेवा.) श्रीविद्या राजन ने एक चौंका देने वाला सनसनी खुलासा किया है। उन्होंने यह आरोप लगाया है कि फिल्म में कई चीजें गलत और झूठी दिखाई गई हैं। श्री विद्या ने बताया कि कारगिल युद्ध की ट्रेनिंग के दौरान वो और गुंजन साथ थे, जबकि मूवी में दिखाया गया है कि यूनिट में गुंजन अकेली महिला पायलट थीं।

Dharma productions latest movie," Gunjan Saxena the Kargil girl" has attracted a lot of mixed views from our fellow...

Posted by Sreevidya Rajan on Sunday, 16 August 2020

उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक लंबा पोस्ट शेयर किया है जहां वह कह रही हैं कि 'कारगिल युद्ध के दौरान गुंजन सक्सेना बेस पर अकेली महिला ऑफ़िसर न हीं थीं और ना ही वो ऑपरेशन के लिए जाने वाली पहली महिला ऑफिसर थीं। हालांकि श्री विद्या ने कहानी और स्क्रीनप्ले में ट्विस्ट के लिए मेकर्स को जिम्मेदार ठहराया है।'

comments

.
.
.
.
.