after-all-how-the-closeness-between-ranbir-and-alia-increased-know-everything

आखिर कैसे बढ़ी रणबीर और आलिया के बीच नजदीकियां, जानें सबकुछ 

  • Updated on 8/6/2019

नई दिल्ली /टीम डिजिटल। बॉलीवुड अपनी मसालेदार खबरों और रोमांस के लिए बखूबी जाना जाता हैं, आइये जानते हैं बॉलीवुड की ऐसे ही चर्चित जोड़ी रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) और आलिया भट्ट (Alia bhatt) के अफेयर के बारे में। जानिए किस तरह दीपिका पादुकोण (Deepika padukone) और रणबीर के ब्रेकअप के बाद आलिया ने रणबीर के साथ नजदीकियां बढ़ाई, क्या ये फिल्म के प्रमोशन के लिए तो नहीं।

Image result for ranbir kapoor and alia bhatt

कैसे बढ़ा अटैचमैंट
आलिया के साथ रिलेशन में आने से पहले रणबीर दीपिका के साथ भी रिलेशन में रह चुके हैं। दोनों के फिल्मी करियर के शुरुआती दिनों के दौरान ही नजदीकियां बढ़ी। इस जोड़ी को मिलवाने में इनके मेकअप आर्टिस्ट "भरत" (Bharat) और "डोरिस" (Doris) का बहुत बड़ा हाथ था। माना जा रहा है कि रणबीर और दीपिका की जोड़ी आलिया और रणबीर से भी ज्यादा लोकप्रिय रह चुकी है। इस खूबसूरत जोड़ी के ब्रेकअप के बाद इनके फैंस के लिए यह बेहद दुखत बात रही। दोनों की लड़ाई की वजह से इनका ब्रेकअप हो गया। अब तो इस बात को बीते हुए भी कई साल हो गए हैं। जिसके बाद आलिया रणबीर के और करीब आईं।

जॉन अब्राहम से पहले इस एक्टर को ऑफर हुई थी 'बाटला हाउस', जाने वजह 

दीपिका से रिश्ता टूटने  के बाद आलिया और रणबीर सुर्खियों में बने रहने लगे। अगर दोनों एक ही शहर में  हैं तो दोनों एक साथ जरूर स्पॉट होते हैं। माना जा रहा है कि दोनों साल 2018 में बनी फिल्म "ब्रह्मास्त्र" (Brahmastra) की शूटिंग के दौरान एक दूसरे के ज्यादा करीब आए। जिसके बाद से रणबीर आलिया को डेट करने लगे। 

गुड़ नालो इश्क मीठा' के सह-गायक को है इस सिंगर पर गर्व, शेयर किया ये पोस्ट


आलिया खुले तौर पर यह कबूल कर चुकी हैं कि रणबीर मेरे "क्रश" हैं। रणबीर ने भी आलिया के साथ अपना रिश्ता स्वीकार लिया है। खबरें तो यह भी आ रही हैं कि आलिया ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी शादी की बात करते हुए कहा कि "हो सकता है कि मैं जल्द ही शादी कर लूं", हालांकि यह कहते हुए आलिया ने रणबीर का नाम नहीं लिया। आलिया और रणबीर इस साल की सबसे फेमस चर्चित जोड़ी बन गई है। 

डराने के लिए तैयार हैं रजनीश दुग्गल और पूजा बिष्ठ की फिल्म Mushkil 

माना यह भी जा रहा है कि दोनों के घरवालों को भी इनके शादी के बंधन में बधने से कोई आपत्ति नहीं है। और तो और आलिया रणबीर के फैमिली वाट्सप ग्रुप में भी जुड़ी हुई हैं।  
रणबीर और आलिया कई बार पॉर्टियों में भी साथ साथ स्पॉट किये गए हैं। अफवाह तो यह भी थी कि आलिया ने अपनी शादी की तैयारी के लिए अपना पसंदीदा लहंगा भी खरीद लिया है।


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.