Wednesday, Dec 01, 2021
-->
after arrest Raj Kundra video from The Kapil Sharma Show went viral sosnnt

जब कपिल ने राज कुंद्रा से पूछा था कमाई से जुड़ा सवाल, वायरल हुआ वीडियो

  • Updated on 7/20/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (shilpa shetty) के पति बिजनेसमैन राज कुंद्रा (raj kundra) को मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की क्राइम ब्रांच ने सोमवार रात गिरफ्तार कर लिया है। पोर्न फिल्में बनाने के आरोप में उन्हें को गिरफ्तार किया गया है। वहीं उनकी गिरफ्तारी की खबर के बाद ट्विटर पर राज कुंद्रा लगातार ट्रेंड कर रहे हैं। इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जहां कॉमेडियन कपिल शर्मा (kapil sharma) राज कुंद्रा से उनकी कमाई के बारे में सवाल पूछते हुए नजर आ रहे हैं। 

इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा और शमिता शेट्टी बतौर गेस्ट नजर आ रहे हैं। इस दौरान कपिल राज से पूछते हैं कि बिना कुछ काम किए आ पैसे कैसे कमा लेते हैं? वहीं कॉमेडियन के इस सवाल पर राज कुंद्रा सहित सभी लोग हंस पड़ते हैं। 

फरवरी 2021 में दर्ज हुआ था केस
बता दें कि इस पूरे मामले पर पुलिस का कहना है कि उनके पास राज कुंद्रा के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं और उन्हें गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। मेडिकल जांच के बाद राज कुंद्रा को आज मंगलवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। मुंबई क्राइम ब्रांच का कहना है कि हॉट शॉट नाम की एक App बनाई गई थी। इस पर पोर्न फिल्मों को रिलीज किया जाता था। उसके बाद लोगों से पैसे लिए जाते थे। पुलिस के मुताबिक इस एप के मालिक राज कुंद्रा हैं। हालांकि राज कुंद्रा ने दावा किया था कि उनका इस एप से कोई लेना देना नहीं है। 

मुंबई पुलिस कमिश्नर ने बताया कि क्राइम ब्रांच ने फरवरी 2021 में पोर्न फिल्में बनाने और उन्हें अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का एक केस दर्ज किया था। इसके बाद से ही पुलिस ने कई अलग-अलग ठिकानों पर छापेमारी की थी। इसी मामले में राज कुंद्रा को मुख्य आरोपी के तौर पर गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि इस मामले में राज कुंद्रा से पहले 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया था। इन्हीं आरोपियों के बयान और टेक्निकल एविडेंस के आधार पर राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस की जांच में सामने आया है कि इस मामले में राज कुंद्रा मुख्य आरोपी तथा मुख्य साजिशकर्ता है।


 

comments

.
.
.
.
.