after-controversial-meme-on-aishwarya-rai-vivek-oberoi-dropped-from-charity-fund

ऐश्वर्या पर विवादित मीम शेयर करने के बाद विवेक को चैरिटी इवेंट से किया गया बर्खास्त

  • Updated on 5/22/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (aishwarya rai bachchan) को लेकर हाल ही में विवेक ओबेरॉय (vivek oberoi) ने सोशल मीडिया (social media) पर एक विवादित मीम शेयर किया था जिसके बाद से हर तरफ उनकी आलोचना हो रही है।

वहीं अब खबर आ रही है कि एक चैरिटी ऑर्गेनाइजेशन (स्माइल फाउंडेशन) ने विवेक ओबेरॉय को अपने इवेंट से हटा दिया है।

उनका कहना है कि 'हमारा संस्थान महिला शक्तिकरण के लिए स्टैंड करता है। विवेक ओबेरॉय का बयान हमारी विचारधारा के साथ मेल नहीं खाता है। जिस वजह से हम खुद को उनसे अलग करते हैं।' 

ऐश्वर्या राय बच्चन के Meme के लिए विवेक ओबेरॉय ने मांगी माफी, ट्वीट किया डिलीट 

बता दें कि सोमवार को विवेक ने अपने ट्विटर (Twitter) हैंडल पर एक मीम शेयर किया था जिसमें उनके और एश्वर्या राय बच्चन के साथ-साथ सलमान खान (Salman Khan), अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और एश्वर्या की बेटी अराध्या (Aradhya) नजर आ रही थीं। इस मीम को विवेक ओबेरॉय ने लोकसभा चुनाव 2019 के ओपिनियन पोल, एक्जिट पोल और रिजल्ट से जोड़ा था।

इस मीम को पोस्ट करने के बाद से ही विवेक विवादों में फंस गए थे। इस मीम (Meme) के लिए विवेक को महाराष्ट्र महिला आयोग ने नोटिस भी भेजा था। 

लंबे इंतजार के बाद सामने आया ऐश्वर्या का कांस लुक, दिया सभी एक्ट्रेस को मात

वहीं 24 घंटे के अंदर ही तमाम आलोचनाओं से घिरने के बाद विवेक ने माफी मांगी और ट्वीट भी डिलीट कर दिया। उन्होंने लिखा कि 'कई बार जो चीज हमारे लिए फनी होती हैं वैसे दूसरों को नहीं होती। मैंने 10 सालों में करीबन 2 हजार लड़कियों के लिए काम किया है। मैं कभी किसी भी महिला को अपमानित करने के बारे में सोच भी नहीं सकता हूं।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.