Thursday, Dec 09, 2021
-->
after covid recovery malaika and arjun spotted together sosnnt

खत्म हुई जुदाई, कोरोना के बाद पहली बार साथ दिखें अर्जुन-मलाइका

  • Updated on 10/12/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। महामारी कोरोना वायरस (coronavirus) का शिकार बॉलीवुड के कई सितारें हो चुके हैं। कुछ दिन पहले ही अर्जुन कपूर (arjun kapoor) ने कोरोना से संक्रमित होने की जानकरी सोशल मीडिया (social media) पर दी थी जिसके कुछ देर बाद ही उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा (malaika arora) के पॉजिटिव होने की भी खबर आ गई थी। एक तरह जहां अर्जुन को अस्पताल में भर्ती करवाया गया तो वहीं मलाइका का इलाज घर पर ही चला। हालांकि अब दोनों ने इस जानलेवा वायरस को मात दे दी है और अब पूरी तरह से स्वस्थ हैं। 

कोरोना पॉजिटिव मलाइका ने बताई साल 2019-2020 के बीच में अंतर, खूब हो रही है चर्चा

कोरोना के बाद पहली बार साथ दिखें अर्जुन-मलाइका 
ऐसे में लंबे समय बाद दोनों ने एक दूसरे से मुलाकात की जिसकी कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया (social media) पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में अर्जुन मलाइका को उनके घर तक छोड़ने आए हैं। इस दौरान मलाइका व्हाइट कलर की जींस और टॉप में नजर आईं। वहीं पैपराजी को देख अर्जुन कपूर अपना मास्क पहनते हुए दिखाई दिए। यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही हैं। 

वहीं बता दें कि अर्जुन से पहले मलाइका कोरोना निगेटिव हो गई थी। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी थी। वहीं करीब एक महीने तक कोरोना जैसी खतरनाक बीमारी से जूझने के बाद अर्जुन ने इस जानलेवा बीमारी को मात दिया था। 

पूरे 1 महीने बाद कोरोना निगेटिव आए अर्जुन कपूर, फैंस से कहा- इसे हल्के में ना लें....

हाल ही में अर्जुन कोरोना निगेटिव हुए हैं और अब वह पूरी तरह से स्वस्थ भी हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए दी थी। उन्होंने अपने सभी चाहने वालों का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा था कि ' ये बातते हुए मुझे बेहद खुशी हो रही है कि पिछले सप्ताह के अंत में मेरा कोरोना का टेस्ट हुआ जहां रिपोर्ट निगेट‍िव आई।अब मैं पूरी रिकवरी के बाद बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं और वापस काम पर जाने के लिए बेहद एक्साइटेड हूं। 

इसके अलावा अर्जुन ने अपने फैंस को सतर्क करते हुए कहा कि 'इस वायरस को हल्के में ना लें इसल‍िए मैं आप सभी से इसे गंभीरता से लेने का आग्रह करता हूं। लोगों को समझना चाहिए क‍ि कोरोना वायरस, जवान और बूढ़े सभी को प्रभाव‍ित करता है। इसल‍िए प्लीज हमेशा मास्क पहनें।' पोस्ट में अर्जुन ने बीएमसी को भी धन्यवाद दिया है।  इसके साथ ही उन्होंने उन फ्रंटलाइन वर्कर्स को भी सलाम किया है जो अपनी जिंदगी दांव पर लगा कर देखभाल कर रहे हैं। 

comments

.
.
.
.
.