Saturday, May 08, 2021
-->
after deadly attack malvi malhotr gets life threat jsrwnt

मालवी को मिली जान से मारने की धमकी, मुंबई पुलिस देगी सिक्योरिटी और हथियार का लाइसेंस

  • Updated on 11/21/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कुछ दिनों पहले बॉलीवुड अभिनेत्री मालवी मल्होत्रा (malvi malhotra) पर जानलेवा हमला किया गया था। जिसके बाद पुलिस केस करने पर आरोपी जेल में बंद है। लेकिन हाल ही में मालवी एक बार फिर बहुत डर गई हैं। उन्हें अपनी और अपने परिवार की जान का खतरा है। इन दिनों अपना इलाज करवा रही मालवी को जान से मारने की धमकी मिली है। उन्होंने मुंबई पुलिस से सिक्योरिटी की मांग की है।

दरअसल, दो दिन पहले 18 नवंबर की रात लगभग 9.30 बजे मालवी अपने मां-बाप के साथ टहलने निकली थी। अचानक से एक बाइक सवार उनके पास से गुजरा। पहले तो उसने तीनों को देखा और फिर पास आया और बोला की अब तू और तेरा परिवार नहीं बचेगा।

तो इस वजह से हुआ था कृष्णा श्रॉफ का ब्रेकअप, बॉयफ्रेंड की पोस्ट ने दिया हिंट

इस घटना से मालवी और उनके परिवार वाले बहुत डरे हुए हैं। जिस वजह से उन्होंने मुंबई पुलिस से मदद मांगी। वहीं पुलिस ने भी आश्वासन दिया है कि वो उन्हें और उनके परिवार को सिक्योरिटी देंगे।

इसके अलावा पुलिस ने उन्हें हथियार का लाइसेंस देने का भी आश्वासन दिया। वहीं मालवी ने बताया कि वे जल्द ही अपना घर बदल लेंगी।

जेल में बंद है आरोपी

बता दें कि योगेश अब मुंबई पुलिस की हिरासत में है। मालवी को यकीन है कि यह धमकी योगेश ने ही दिलवाई है। इस बारे में वे बताती हैं, 24 तारीख को उसकी पेशी है और वो नहीं चाहती कि उसे बेल मिले। वो बाहर आकर कुछ भी कर सकता है। 

रणवीर सिंह के 'बिंगो' वाले विज्ञापन पर कंपनी ने दी सफाई, कहा- पिछले साल हुआ था शूट

कंगना ने किया था सपोर्ट

मालवी ने अभिनेत्री कंगना रनौत (kangana ranaut) से भी मदद की गुहार लगाई थी। अन्याय की लड़ाई लड़ने वाली कंगना ने मालवी का पूरा साथ दिया था। कंगना ने मालवी के सपोर्ट में ट्वीट किया और महिला आयोग से इस मामले का संज्ञान लेने की अपील की थी। कंगना ने लिखा था - यही फिल्म इंडस्ट्री की सच्चाई है, छोटे शहरों से आने वाले नए कलाकारों के साथ ज्यादातर ऐसा ही होता है। आगे नेपोटिज्म के मुद्दे को फिर से लपेटे में लेते हुए कहा कि नेपो किड खुद के लिए कितनी भी सफाई दें ले, लेकिन इसका क्या जवाब है कि उन्होंने कितनों को चाकू से मारा है, कितनों का रेप किया है और कितनों की हत्या की है?'

कृति खरबंदा ने किया जबरदस्त पोल डांस, बार-बार देखा जा रहा है Video

हमला करने वाला है फिल्म निर्माता
जिस व्यक्ति ने मालवी पर हमला किया था उसका नाम योगेश महिपाल है जो फिल्म प्रोड्यूसर है और मालवी का दोस्त भी था। बताया जा रहा है कि मालवी ने योगेश से शादी करने से मना कर दिया था जिस वजह से उसने हमला किया। हमला मुंबई में ही हुआ है। मालवी अभी अंबानी हॉस्पिटल में एडमिट हैं। इस हमले में आरोपी ने मालवी पर तीन बार वार किया जिससे मालवी घायल हो गईं। उनका धीरूभाई अंबानी अस्पताल में इलाज चल रहा हैं।  मालवी के पेट पर पहला हमला किया गया था। इसके बाद आरोपी ने मालवी के चेहरे को टारगेट करने की कोशिश की थी। इस दौरान मालवी ने अपने चेहरे को अपने हाथों से कवर करने की कोशिश की जिससे उनके हाथों में गंभीर चोट आई है। अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार, मालवी को कुल 3 जगह गहरी चोट आई थी।

ससुराल में पहले दिन नेहा कक्कड़ से करवाया गया ये काम, Video हो रहा वायरल

Katie कॉस्मेटिक्स की ब्रैंड एंबेसडर

यह मामला वर्सोवा पुलिस थाने में दर्ज किया जा चुका है। हिमाचल की रहने वाली मालवी कई फिल्मों और उड़ान सीरियल में काम कर चुकीं हैं। इसके साथ ही मालवी मल्होत्रा तेलगू और मलयालम फिल्मों में भी अभिनय कर चुकी हैं। मालवी कई विज्ञापनों में भी नजर आ चुकी हैं और वो Katie कॉस्मेटिक्स की ब्रैंड एंबेसडर भी हैं। 

comments

.
.
.
.
.