Saturday, May 08, 2021
-->
after interrogating deepika  3 actors on ncb radar anjsnt

दीपिका से पूछताछ के बाद NCB के रडार पर 3 अभिनेता, S, R और A से शुरू होते हैं इनके नाम

  • Updated on 9/30/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल।  सुशांत सिंह राजपूत केस में रोजाना नए नए खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में एनसीबी ने इसी केस में सामने आए ड्रग एंगल से जांच करते हुए बॉलीवुड के कई सितारों से पूछताछ की है। जिसमें दीपिका पादुकोण(deepika padukone) का भी नाम शामिल है।

जल्द NCB भेजेगी इन 3 अभिनेताओं को समन
 अब हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक एनसीबी जल्दी ही दीपिका के साथ काम कर चुके तीन बड़े अभिनेताओं से भी पूछताछ करेगी। इन तीनों के नाम S, R और A से शुरू होते हैं।सूत्रों की मानें तो जल्द ही इन तीनों एक्टर्स को समन भी भेजा जाएगा। A से जिस एक्टर का नाम शुरु होता है वो खुद तो ड्रग्स लेता ही है और दूसरों को भी देता था। इतना ही नहीं इस A नाम के शख्स का संबंध क्रिकेटर से है।

Instagram पर यह पोस्ट देखें

#happysunday

को Deepika Padukone (@deepikapadukone) द्वारा साझा की गई पोस्ट

Video: बिग बॉस में हुई इस Controversial Queen की एंट्री, कहा- ये घर हमेशा....

अपने कोड वर्ड को लेकर कहा ये
एनसीबी के ड्रग लेने के सवाल पर दीपिका ने कहा कि वो सिगरेट पीती हैं लेकिन ड्रग्स नहीं लेती। दीपिका ने अपने द्वारा बताए गए कोड वर्ड सही ठहराने के लिए कहा कि हम लोग इस तरह के ही कोड आपस में बातचीत के दौरान यूज करते हैं। आप जिसे माल समझ रहे हैं वो माल वो माल नहीं है। हम सिगरेट को माल कहते हैं। माल सिगरेट का हमारा कोड है।  इसके बाद एनसीबी ने पूछा कि  फिर हैश क्या है? इस पर दीपिका ने कहा कि ये सिगरेट ही है। हम लोग हैश और वीड टाइप ऑफ सिगरेट को कहते हैं। यानी सिगरेट के अलग-अलग ब्रॉन्ड।

Instagram पर यह पोस्ट देखें

🥂 #mood

को Deepika Padukone (@deepikapadukone) द्वारा साझा की गई पोस्ट

अपने रंग को लेकर शाहरुख की लाडली सुहाना ने की सबकी बोलती बंद

अब तक हो चुकी हैं इनसे पूछताछ
इसके बाद एनसीबी ने पूछा कि ये दोनों हैश और वीड अलग-अलग ब्रॉन्ड के सिगरेट कैसे हो सकती हैं? इस पर दीपिका ने जवाब देते हुए कहा कि 'हैश हम पतली सिगरेट को और वीड मोटी सिगरेट को कहते हैं। बता दें कि एनसीबी ने दावा किया है कि अभी तक 4 अभिनेत्रियों से बातचीत हुई जिनमें दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुलप्रीत सिंह शामिल हैं सभी ने एक जैसे ही बयान दिए हैं। हालांकि एनसीबी ने अभी तक इनमें से किसी को भी क्लीन चिट नहीं दी है।

comments

.
.
.
.
.