Tuesday, Jun 28, 2022
-->
after kabir singh i went like a beggar to everybody says shahid kapoor sosnnt

'कबीर सिंह' के बाद Shahid Kapoor ने भिखारी की तरह सबसे मांगा था काम

  • Updated on 11/24/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (shahid kapoor) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'जर्सी' (jersey) को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर (jersey trailer) रिलीज किया गया है जिसे दर्शकों की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहे हैं।

कबीर सिंह के बाद शाहिद कपूर ने भिखारी की तरह सबसे मांगा था काम
वहीं ट्रेलर लॉन्च के दौरान शाहिद ने बताया कि कैसे कबीर सिंह की सक्सेसफुल रिलीज के बाद उन्हें सबसे पास जानकर भिखारी की तरह काम मांगना पड़ा था। एक्टर कहते हैं कि  मैं उन सभी लोगों के पास गया जिन्होंने 200-250 करोड़ की फिल्में बनाई हैं। मैं कभी भी इस क्लब का हिस्सा नहीं रहा इसलिए यह मेरे लिए बिल्कुल नया था।‘

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

बता दें कि साल 2019 में आई फिल्म 'कबीर सिंह' (kabir singh) शाहिद के अब तक के करियर की बेस्ट फिल्म साबित हुई है। कबीर का गुस्सा, प्यार और जुनून को शाहिद ने बेहतरीन तरीके से पर्दे पर उतारा था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। वहीं देखते ही देखते 'कबीर सिंह' 2019 की सबसे बड़ी कमाई करने वाली फिल्म बन गई।

जर्सी की बात करें तो फिल्म में शाहिद एक क्रिकेटर के किरदार में नजर आएंगे जिसके लिए वो काफी प्रैक्टिस कर रहे हैं और क्रिकेट सेशन्स भी अटेंड कर रहे हैं। फिल्म में उनके अपोजिट मृणाल ठाकुर नजर आएंगी। वहीं जर्सी तेलगु फिल्म का रीमेक है जोकि साल 2019 में रिलीज हुई ती। फिल्म में एक ऐसे क्रिकेटर की कहानी दिखाई जाएगी जिसने क्रिकेट को अलविदा कह दिया है लेकिन सालों बाद भारतीय क्रिकेट टीम के लिए खेलना चाहता है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.