Friday, Feb 03, 2023
-->
after-marriage-ranveer-singh-is-staying-at-deepika-house

शादी के बाद दीपिका के ही घर पर रह रहे हैं रणवीर सिंह, बताई यह बड़ी वजह

  • Updated on 1/19/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के पावर पैक कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को लेकर एक बहुत ही दिलचस्प बात सामने आई है। पिछले साल इटली में शाही शादी रचाने के बाद दोनों मुंबई में हसी-खुशी लाइफ जी रहे हैं। वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रणवीर सिंह ने अपनी शादी को लेकर एक खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि शादी के बाद दीपिका रणवीर के घर में नहीं बल्कि रणवीर दीपिका के घर यानि प्रभादेवी अपार्टमेंट्स में रह रहे हैं।

रणवीर ने आगे कहा कि 'दीपिका अपने घर पर काफी कंफर्टेबल है और मैं उसे वहां से हटाना नहीं चाहता था। मैं शादी को एक ऐसे कॉन्सेप्ट के तौर पर देखते हुए बड़ा हुआ हूं, जहां हमेशा इसे निभाने पर फोकस रहता है। शादी एक कमिटमेंट है और बाहर निकलना ऑप्शन नहीं है। तो आपको इसे निभाने के लिए जो भी करना पड़ता है, आप उसे कीजिए।'

 'कलंक' के सेट से leak हुई आलिया की यह डांस वीडियो

वहीं रणवीर और दीपिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो दोनों के लिए साल 2018 बेहद अच्छा साबित हुआ है। रणवीर की बात करें तो वे जल्द पूर्व क्रिकेटर कपिल देव की बॉयोपिक में नजर आने वाले हैं, जिसमें वे कपिल के रोल में दिखाई देंगे। वहीं अब खबरें है कि इस बॉयोपिक में कपिल देव की पत्नी रोमी देव के किरदार के लिए दीपिका पादुकोण को साइन किया जा सकता है। फिल्म के मेकर्स का मानना है कि दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह की वाइफ के रोल के लिए एकदम सही रहेंगी।

अगर ऐसे हुआ तो उनके फैंस के लिए यह सबसे बड़ी खुशखबरी होगी कि शादी के बाद फैंस अपने फेवरेट कपल को आन स्क्रीन काम करते हुए भी देखेंगे। जोकि वाकी में काफी रोमांचक होगा। हालांकि कुछ दिन पहले खबरें थी कि कपिल देव की पत्नी रोमी देव का रोल में कैटरीना कैफ करेंगी। 

स्वरा भास्कर ने कहा, 'एक निर्देशक ने मेरा भी किया था यौन उत्पीड़न'

दीपिका पादुकोण की बात की जाए तो मेगास्टार गुलजार द्वारा निर्देशित एसिड अटैक सर्वाइवल की सच्ची कहानी पर आधारित अपनी अगली फिल्म 'छपाक' की तैयारी में व्यस्त हैं। आपको यह भी बता दें कि "छपाक" को दीपिका पादुकोण द्वारा सह-निर्मित किया जाएगा। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.