Friday, Feb 03, 2023
-->
after the completion of 3 years of tenali rama krishna bharaddhaj said about show anjsnt

तेनाली रामा के 3 साल पूरे होने पर शो के  मुख्य कलाकार कृष्णा भारद्धाज ने कहा ये

  • Updated on 10/19/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सोनी सब टीवी पर प्रसारित हो रहे शो तेनाली रामा को 3 साल पूरे हो गए हैं। इस दौरान शो के  मुख्य कलाकार कृष्णा भारद्धाज (Krishna Bharadwaj ) और तरुण खन्ना (Tarun Khanna) ने इस शो के साथ सफर लेकर अपने विचार साझा किए। 

आज भी दिल्ली के लड़कों से डरते हैं शाहरुख, कपिल के शो में बताई डर की वजह

शो से मिली ये सीख
पंडित रामा कृष्णा का रोल निभाने वाले एक्टर कृष्णा भारद्धाज  ने कहा कि मैं इस शो के साथ काफी लंबे वक्त से जुड़ा हुआ हूं मैं इस शो में इतना घुस गया था कि मैं तेनाली रामा के पहली की जिंदगी भूल गया हूं। ये शो मेरी जिंदगी का एक अहम हिस्सा है और इसकी मदद से मुझे बहुत कुछ सीखने को भी मिला है। इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि मुझे इस शो से एक सीख मिली है कि कॉमेडी के लिए किसी का मजाक उड़ाने और अपमान करने की कोई जरूरत नहीं हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

संघर्ष का अनुभव बहुत ज़रूरी होता है!!! ❤️❤️❤️

मई 31, 2020 को 5:00पूर्वाह्न PDT बजे को Krishna Bharadwaj (@kriish_bhardwaj) द्वारा साझा की गई पोस्ट

शो में कूट कूट कर भरी है भारतीय संस्कृति
इस शो में कृष्ण देवराय का किरदार निभाने वाले एक्टर तरुण खन्ना ने कहा कि मैंने अपनी लाइफ में कोई भी ऐसा शो नहीं देखा जो पूरी तरह से पारिवारिक मनोरंजक हो। इतना ही नहीं इस शो में भारतीय संस्कृति कूट- कूटकर भरी हुई है।

प्रेग्नेंट अनुष्का को बच्चों वाले कपड़ों में देख सेलेब्स ने दिया ऐसा Reaction

तेनालीराम और कृष्णदेवराय को लेकर कहा ये
कृष्णा ने शो में राम और कृष्णदेवराय के किरदार को लेकर  कहा कि ये दोनों किरदारा भगवान कृष्ण और सुदामा जैसे हैं। इन दोनों किरदारों की केमिस्ट्री ही शो को इस मुकाम पर पहुंचा पाई है। उन्होंने आगे कहा कि तेनाली रामाबनकर मैंने अपने बचपन के सपने को पूरा किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.