Tuesday, Jan 25, 2022
-->
ahan shetty and tara sutaria movie tapad review

Film Review: तारा और अहान की केमेस्ट्री जबरदस्त, डेब्यू फिल्म से Junior Shetty ने मचाया धमाल

  • Updated on 12/3/2021

फिल्म: तड़प (Tadap)  
एक्टर: अहान शेट्टी (Ahan Shetty), तारा सुतारिया (Tara Sutaria), सौरभ शुक्ला (Saurabh Shukla), कुमुद मिश्रा (Kumud Mishra)
डायरेक्टर: मिलन लूथरिया
 (Milan Luthria)
रेटिंग : 3.5/5

ज्योत्सना रावत। दिग्‍गज एक्‍टर सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी (Ahan Shetty) ने फिल्म तड़प (Tadap) से दमदार डेब्‍यू किया है। डेब्यू फिल्म में इतना बेहतरीन काम करना और तारीफें मिलना आसान बात नहीं है। फिल्म में अहान की मेहनत साफ दिखाई देती है।

फिल्म आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म में अहान शेट्टी के साथ अभिनेत्री तारा सुतारिया (Tara Sutaria) मुख्य किरदार में हैं। अहान शेट्टी और तारा सुतारिया कि यह फिल्म तेलुगू मूवी आरएक्स 100 की रिमेक है। मिलन लूथरिया के निर्देशन में बनी इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला ने नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट बैनर के अंडर प्रोड्यूस किया है।

कहानी

इस फिल्म की कहानी प्यार में पागल लड़के के इर्द-गिर्द घूमती है, जो मसूरी में रहने वाला ईशाना (ahan) नाम का लड़का है। अहान यानि ईशाना के पिता सौरभ शुक्ला (Saurabh Shukla) जिसे पूरा मसूरी डैडी के रूप में जानता है। डैड़ी ईशाना के सगे पिता नहीं हैं लेकिन उन्होंने बड़े ही प्यार से उसे पाला -पोसा है। 

रमिसा (tara sutaria) के पिता नौटियान (कुमुद मिश्रा) मसूरी चुनाव जीतकर MLA बन जाते हैं और इनको चुनाव जिताने का पूरा श्रेय डैडी और उसके बेटे ईशाना को जाता है। चुनाव प्रचार के दौरान ही ईशाना और रमिसा की मुलाकात होती है। यहीं से कहानी में ट्विस्ट आता है। रमिसा का दिल पहली नजर में ही ईशाना पर आ जाता है। इसी बीच दोनो के कई रोमांस से भरे सीन भी आते हैं। लेकिन रमिसा की शादी किसी अनुराग नाम के लड़के से हो जाती है और इस शादी के तीन साल बाद तक भी ईशाना अपने प्यार के लिए लड़ता रहता है। फिल्म में एक से बढ़कर एक एक्शन सीन है। अब यह जानने के लिए कि रमिसा ईशाना को धौखा देती है या रमिसा के MLA पिता जबरदस्ती उसकी शादी किसी और से करवा देते हैं। इसके लिए आपको फिल्म देखनी होगी। 

एक्टिंग

एक्टिंग की बात करें तो फिल्म के सभी कलाकारों ने अच्छा काम किया है। अहान ने डेब्यू फिल्म में जबरदस्त परफॉर्मेंस दी है और साथ ही तारा ने भी फिल्म में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। वहीं सौरभ शुक्ला ने फिल्म में अपनी अदाकारी से तड़का लगाया है। इसने अलावा कुमुद मिश्रा और सुमित गुलाटी ने भी अपने किरदारों के साथ न्याय किया है।

डायरेक्शन

तड़प एक रोमांटिक एक्शन फिल्म है। फिल्म के कई सीन 80 के दशक की याद दिलाते हैं। फर्स्ट हॉफ थोड़ा स्लो लगता है। फिल्म का डायरेक्शन काफी अच्छा है। फिल्म की कहानी पर और अच्छा काम किया जा सकता था। वहीं फिल्म का संगीत भी सबको पसंद आ रहा है, जो प्रीतम ने दिया है। 

प्रीतम के संगीत के साथ अरजित सिंह और जुबीन नौटीयान के गाने श्रवणीय हैं। जबकि गाने के बोल इरशाद कामिल ने लिखे हैं। 'तुमसे भी ज्यादा', 'तेरे शिवा जग में', 'तू मेरा हो गया है' और 'होए इश्क ना' जैसे गानों को दर्शक पसंद कर रहे हैं। 

 

comments

.
.
.
.
.