Monday, Jan 21, 2019

11 साल बाद ऐश्वर्या राय और बिग बी इस फिल्म में साथ आएंगे नजर

  • Updated on 1/11/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन लंबे समय के बाद एक बार फिर से साउथ की फिल्म में अपना जादू चलाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। हाल ही में खबर आई है कि एश्वर्या जल्द साउथ की फिल्म में नजर आने वाली हैं। फिल्म में उनके अपोजिट इस बार रजीकांत नहीं बल्कि साउथ के सुपरस्टार विक्रम दिखाई देने वाले हैं। फिल्म को मणिरत्नम डायरेक्ट कर रहे हैं। बता दें कि एश्वर्या ने पहले भी मणिरत्नम के साथ काम किया है।

Navodayatimes

खास बात बता दें कि फिल्म में एश्वर्या और विक्रम के अलावा बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी हैं। जी हां, सूत्रों के अनुसार मणिरत्नम ने अमिताभ बच्चन को भी अप्रोच किया है। बताया जा रहा है कि एश्वर्या ने तो फिल्म के लिए हामी भर दी है लेकिन अमिताभ बच्चन की तरफ से अभी कुछ फाइनल नहीं हो पाया है। अगर ऐसा हुआ तो फैंस पूरे 11 साल बाद अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन को एक साथ बड़े पर्दे पर देखेंगे।

श्रद्धा कपूर के बाद abcd 3 में इस इंटरनेशनल डांसर की हुई एंट्री

दोनों को साल 2008 में आई रामगोपाल वर्मा की फिल्म ‘सरकार राज’ में देखा गया था। बता दें कि इनके अलावा फिल्म में विजय सेतुपति, सिम्बु और जयम रवि भी नजर आएंगे। 

वहीं ऐश्वर्या के वर्कफ्रंट की बात करें तो अगस्त में उनकी फिल्म ‘फन्ने खां’ रिलीज हुई थी जिसमें उनके अलावा अनिल कपूर और राजकुमार राव भी थे। लेकिन अफसोस फिल्म दर्शकों पर अपना जादू चलाने में नाकाम रही जिसकी वजह से पहले दिन की कमाई को बेहद खराब बताई गई। 

निक के साथ रोमांटिक मूड में दिखीं प्रियंका, तस्वीर देखकर आपको भी हो जाएगा प्यार

इसके अलावा ऐश्वर्या  फिल्म 'गुलाब जामुन' में भी जल्द नजर आने वाली हैं। इस फिल्म की खास बात बता दें कि फिल्म में ऐश्वर्या पूरे 8 सालों के बाद पति अभिषेक बच्चन के साथ बड़े पर्द पर साथ नजर आएंगी। वहीं 8 साल के लंबे इंतजार के बाद फैंस एक बार फिर से इस जोड़े को बड़े पर्दे पर एक साथ देख पाएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.