Sunday, Dec 05, 2021
-->
aishwarya-rai-bachchan-cameo-in-2-0

2.0 में इस किरदार को निभाती नजर आएंगी ऐश्वर्या

  • Updated on 11/24/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुपरस्टार रजनीकांत की मोस्ट अवेटेड फिल्म '2.0' के डायरेक्टर शंकर ने हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन के किरदार को लेकर खुलासा किया है। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया है कि फिल्म में ऐश्वर्या कैमियो करती हुई नजर आएंगी। साथ ही वह सना के ही किरदार में दिखेंगी जो कि उन्होंने इस फिल्म के पहले पार्ट में यानि 'रोबोट' में निभाया था।

Navodayatimes

कहा तो यह भी जा रहा है कि चिट्टी का किरदार निभा रहे रजनीकांत का ऐश्वर्या के साथ एक इमोशनल सीन होगा जिसमें वह चिट्टी को विदा करती नजर आ सकती हैं। 

Pics: नेहा धूपिया ने बेटी मेहर के साथ पहली बार मीडिया के सामने दिया पोज

हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था। इस एक मिनट 31 सेकेंड के टीजर में दिखाया गया है कि शहरवासियों के मोबाइल फोन अचानक से उनके हाथ से निकलकर उड़ने लगता है। इसके अलावा दुकान में रखें सभी मोबाइल फोन भी गायब होने लगते हैं। इस घटना से पूरा शहर दहशत में है और इन सबके बीच अक्षय कुमार के भयानक लुक की झलक देखने को मिलती है।

गजब के इस टीजर में आपको कई तरह के इफेक्टस दिखेंगे। इस टीजर को देखने को बाद फिल्म का ट्रेलर देखने की उत्सुक्ता काफी बढ़ जाती है। आपको बता दें कि इस फ‍िल्‍म की खासियत इसके वीएफएक्‍स हैं। इस बात की जानकारी अक्षय कुमार ने एक ट्वीट के जरिए  कि फिल्‍म के लिए 3000 से ज्‍यादा टेक्‍नीश‍ियंस ने काम किया है। वैसे टीजर की झलक ही बता रही है क‍ि इसे हॉलीवुड स्टैंडर्ड का बनाने की कोश‍िश की गई है। बता दें कि यह फिल्म 600 करोड़ के बजट में बन रही है जोकि बाहुबली से 200 करोड़ ज्‍यादा है।  

राहुल महाजन की तीसरी शादी पर उनकी एक्स पत्नी ने उड़ाया मजाक

वहीं खबरें थी कि फिल्म का वीएफएक्स का काम बचे रहने की वजह से मेकर्स ने इस फिल्म को अगले साल तक टाल दिया था। लेकिन कुछ दिन पहले ट्रेड एक्सपर्ट तरन आदर्श ने  ट्विटर पर इन सभी बातों का खंडन करते हुए फिल्म ‘2.0’ का नया पोस्टर शेयर करके इसकी नई रिलीज तारीख का ऐलान किया था। उन्होंने लिखा था कि रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म ‘2.0’ 29 नवम्बर 2018 के दिन रिलीज होगी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.