Sunday, Jun 04, 2023
-->
aishwarya rai bachchan got discharge sosnnt

ऐश्वर्या-आराध्या ने जीती CoronaVirus से जंग, अस्पताल से हुईं डिस्चार्ज

  • Updated on 7/27/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। महामारी कोरोना वायरस की वजह से इस वक्त पूरे देश की हालात खराब है। वहीं कोरोना ने बॉलीवुड के बच्चन परिवार को भी अपने चपेट में ले लिया। जी हां, जया बच्चन के अलावा अभिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और उनकी बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) भी कोरोना पॉजिट‍िव पाए गए हैं।  वहीं अब एक बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनकर फैंस खुशी से पागल हो जाएंगे। 

Video: अकेलापन महसूस कर रहे अमिताभ बच्चन, कोरोना से लड़ते हुए आ रही 'बाबूजी' की याद

ऐश्वर्या-आराध्या ने जीती CoronaVirus से जंग
बताया जा रहा है कि ऐश्वर्या और उनकी 8 साल की बेटी आराध्या का कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आया है जिस वजह से अब मुंबई के नानावटी अस्पताल से उन्हें छुट्टी मिल गई है। लेकिन अभी भी बिग बी और अभिषेक अस्पताल में भर्ती हैं। वहीं हाल ही में बिग की को लेकर एक अफवाह फैली थी कि उनका कोरोना टेस्ट निगेटिव पाया गया है।

ऐसे में जब यह बात बिग बी के कानों तक पहुचीं तो वह काफी भड़क उठें। इस खबर को लेकर उन्होंने फौरन एक ट्वीट किया और लिखा कि 'ये खबर गलत, गैरजिम्मेदार, फर्जी और गंभीर झूठ है!!' बता दें कि बिग बी के बाद कोरोना पॉजिटिव पाए गए उनके बेटे अभिषेक बच्चन भी नानावटी अस्पताल में एडमिट हैं। 

Fake news चलाने पर भड़के अमिताभ बच्चन, मीडिया को बताया-गैरजिम्मेदार

नानावटी अस्पताल की रिपोर्ट की मानें तो अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की हालत स्थिर बनी हुई है। दोनों की हालत में तेजी से सुधार हो रहा है। दवाओं का तेजी से असर हो रहा है। नानावटी अस्पताल लगातार उनकी देखभाल में लगा हुआ है।वहीं अभिताभ-अभिषेक की सेहत में सुधार को देखते हुए डॉक्टरों ने कहा कि अब इलाज में सख्ती की जरूरत नहीं क्योंकि दोनों की रिकवरी तेजी से हो रही है। ऐसे में डॉक्टर्स की खास टीम हर घंटे बिग बी और अभ‍िषेक की जांच कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.