Tuesday, Sep 27, 2022
-->
aishwarya rai bachchan wants to director a film sosnnt

ऐश्वर्या एक्टिंग से लेंगी सन्यास, अब इस फील्ड में आजमाएंगी किस्मत

  • Updated on 4/21/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai bachchan) चर्चाओं में तो आए दिन बनी रहती हैं, लेकिन पिछले लंबे समय से वह फिल्मों से दूर हैं। साल 2007 में अभिषेक बच्चन (Abhishek bachchan) के साथ शादी रचाने के बाद वो फिल्मों में कम ही नजर आई हैं। 

इस वेब सीरीज के साथ अमेजन प्राइम वीडियो पर आ रहीं हैं अनुष्का शर्मा, टीजर हुआ रिलीज!

वहीं एक समय ऐसा था जब बॉलीवुड (Bollywood) में ऐश्वर्या के नाम का डंका बजता था। ऐश्वर्या ने अपने फिल्मी करियर में ताल (taal), देवदास (devdas), गुरु (guru), जैसी कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। ऐसे में ऐश्वर्या डायरेक्टर्स की पहली पसंद मानी जाती थीं। उनकी बेमिसाल खूबसूरती और एक्टिंग के लोग कायल थे।

5 मिनट में तैयार किया गया सलमान खान का गाना 'प्यार करोना', जानिए आखिर क्यों थी इतनी जल्दी!

ऐश्वर्या राय अब करेंगी बॉलीवुड में यह काम
हालांकि आज भी उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है लेकिन अब जो खबर सामने आ रही है वह आपको हैरान कर देने वाली है। बताया जा रहा है कि बहुत जल्द ऐश्वर्या राय एक्टिंग से छुट्टी लेने वाली है और इंडस्ट्री में कुछ नया करने जा रही हैं। दरअसल, यह बात लंबे समय से सुर्खियों में है जब ऐश्वर्या ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वह बहुत जल्द डायरेक्शन की तरफ अपना रुख करने वाली हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

✨🌈DolceVita💖🌟

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on Oct 31, 2019 at 3:46am PDT

खुद किया था इस बात का खुलासा
कुछ समय पहले एक इंटव्यू के दौरान एक सवाल के जवाब में ऐश्वर्या ने कहा कि 'मैं एक दिन किसी फिल्म का निर्देशन करना चाहती हूं। हालांकि मैंने इस पर काम करने के लिए कभी टाइम और एनर्जी नहीं लगाई है। अब, मुझे इसके बारे में गंभीरता से सोचना चाहिए। मेरे सहयोगियों ने हमेशा मुझसे पूछते हैं कि आप निर्माण या निर्देशन की तरफ रुख क्यों नहीं करती हैं? अपनी खुद की एक फिल्म क्यों नहीं बनाती?' ऐसे में बतौर निर्देशक ऐश्वर्या के फैंस बेताब हैं उनकी फिल्म देखने के लिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.